बहराइच में बस चालकों ने किया हंगामा:महिला सिपाही ने चोट लगने पर की चालक की पिटाई, नाराज रोडवेज कर्मियों ने किया चक्का जाम

बहराइच2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस चालकों ने किया हंगामा। - Dainik Bhaskar
बस चालकों ने किया हंगामा।

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक महिला सिपाही ने रोडवेज चालक की पिटाई कर दी। जिसके बाद गुस्साए रोडवेज बस चालकों ने चक्का जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। चक्का जाम होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मजदूरों को प्राइवेट वाहन का सहारा लेना पड़ा।

हल्की चोट लगने पर की पिटाई

महिला सिपाही गोंडा से बहराइच जा रही बस में सवार थी। डीएम चौराहे के पास कुछ यात्री उतर रहे थे, तभी महिला सिपाही भी उतरने लगी। बस से उतरते समय महिला सपाही को हल्की चोट आ गई। जिसके बाद महिला सिपाही गुस्सा हो गई। महिला सिपाही कुछ ही देर बाद अन्य पुलिसकर्मियों के साथ रोडवेज बस स्टेशन पहुंच गई। पूछताछ करने की बात कहकर महिला सिपाही चालक को थाने ले आई और वहां उसकी पिटाई कर दी।

यात्रियों को हुई परेशानी

काफी देर तक जब बस चालक स्टेशन नहीं लौटा तो अन्य बस चालक भी थाने पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। काफी देर बाद मामला शांत हो पाया। बस चालकों की मांग है कि पूरे मामले की जांच कराकर महिला सिपाही पर कार्रवाई की जाए। गुस्साए बस चालकों ने रोडवेज बस स्टेशन में प्रदर्शन शुरू कर दिया। सीओ सिटी विनय द्विवेदी ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है। चक्का जाम होने से यात्रियों को काफी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं।

खबरें और भी हैं...