बहराइच में 13 दिसंबर को होगा सामूहिक विवाह कार्यक्रम:हरिशंकर मित्तल चैरिटेबल ट्रस्ट हाईटेक तरीके से करवाएगा शादियां, बनाई गई रणनीति

बहराइच2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहराइच में 13 दिसंबर को होने वाले सामूहिक विवाह कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर हुई बैठक। - Dainik Bhaskar
बहराइच में 13 दिसंबर को होने वाले सामूहिक विवाह कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर हुई बैठक।

बहराइच में हरिशंकर मित्तल चैरिटेबल ट्रस्ट आगामी 13 दिसंबर को सांवरिया रिसार्ट में 11 जोड़ों का सामूहिक विवाह आयोजित करने जा रहा। जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं। ट्रस्ट के सचिव संदीप मित्तल ने बताया कि विवाह कार्यक्रम के दो दिन पूर्व 11 दिसंबर को सामूहिक मेहंदी कार्यक्रम भी आयोजित किया जा रहा है। इन दोनों कार्यक्रम की तैयारियों हेतु एक बैठक स्थानीय लोटस रेस्टोरेंट में आयोजित किया गया। जिसमें कार्यक्रम में होने वाली व्यवस्थाओं को वितरित किया गया।

लखनऊ की इवेंट कंपनी कार्यक्रम को बनाएगी भव्य

जिले के समाजसेवी संदीप मित्तल ने बताया कि आगामी 13 दिसंबर को सांवरिया रिसॉर्ट में विवाह के दो दिन पहले 11 दिसंबर को सामूहिक मेहंदी कार्यक्रम अनंत लॉन में होगा। जिसमें सभी 11 दुल्हनों को मेहंदी लगाई जाएगी। इस कार्यक्रम की व्यवस्था की जिम्मेदारी सोनी श्रीवास्तव को दी गई है। मेहंदी व संगीत कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए लखनऊ की इवेंट कंपनी पोम्प एंड शो की मानसी जायसवाल पूरे कार्यक्रम को डिजाइन कर रही हैं।

11 दुल्हनों को सीखाया जा रहा मेट्रो डांस

समाजसेविका अंशिका मित्तल ने बताया कि इन सभी 11 दुल्हनों को मेट्रो डांस स्कूल में सोनी श्रीवास्तव निशुल्क डांस भी सीखा रही है। मेहंदी कार्यक्रम में डोसा पार्टी भी रखी गई है। कार्यक्रम में मुख्यातिथि श्रीमती सुजाता सिंह एसपी बहराइच होंगी। समाजसेवी संदीप मित्तल ने बैठक में हुई चर्चाओं की जानकारी देते हुए बताया कि भोजन व्यवस्था की जिम्मेदारी रोहित गोयल,निशांत अग्रवाल ,आकर्षित गोयल को ,भोजन प्रसाद बनवाने की जिम्मेदारी सागर कुमार ,रामेंद्र पांडेय को,पूजन सामग्री की व्यवस्था आलोक उपाध्याय को ऐसे ही 51 सदस्यीय टीम कार्यक्रम की व्यवस्था में लगाई गई है।