राज ठाकरे के अयोध्या आने पर गर्म हुई सियासत:बहराइच में सांसद वृजभूषण शरण सिंह ने कहा- उत्तर भारतीयों से मांगे माफी, जगह-जगह लगा पोस्टर

बहराइच2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहराइच। राज ठाकरे को अयोध्या आने से रोकने के बयान के बाद एक बार फिर कैसरगंज सांसद चर्चा में हैं। जिले में जगह जगह अयोध्या चलो का पोस्टर लगा दिया गया है। पांच जून को अयोध्या पहुंचने की अपील की जा रही है। साथ ही राज ठाकरे को उत्तर भारतीयों से माफी मांगने की बात कही है। वृजभूषण शरण सिंह का कहना है कि जब वो माफी मांगेंगे तभी अयोध्या में आने दिया जाएगा।

राज ठाकरे के अयोध्या आने पर बवाल

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना सुप्रीमो राज ठाकरे के अयोध्या आगमन से पहले कैसरगंज सांसद वृजभूषण शरण सिंह द्वारा उन्हें रोकने का ऐलान किया गया है। जिसके बाद जगह-जगह पोस्टर चस्पा कर जनता से अपील शुरू कर दी गई है। घाघरा घाट पर लगाए गए पोस्टर में उन्होंने पांच जून को अयोध्या चलने की अपील की है। पोस्टर में लिखा गया है कि बिना उत्तर भारतीयों से माफी मांगे हम राज ठाकरे को अयोध्या आगमन का विरोध करेंगे। कैसरगंज सांसद एवं भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष वृजभूषण शरण सिंह ने दो दिन पहले ऐलान किया है कि वह राज ठाकरे को अयोध्या में नहीं घुसने देंगे।

नहीं आने देंगे अयोध्या

इसके पीछे उन्होंने तर्क दिया था कि राज ठाकरे उत्तर भारतीयों की अपमान करते हैं। सभी उत्तर भारतीय भगवान श्रीराम के वंशज हैं। अब वह उन्हीं उत्तर भारतीयों के आराध्य स्थल पहुंच रहे हैं। ऐसे में जब तक वह उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगेंगे तब तक वह राज ठाकरे को अयोध्या नहीं आने देंगे। उनके ऐलान के बाद जगह जगह पोस्टर लगाए जा रहे हैं। पांच जून को अयोध्या चलो की अपील की जा रही है। पोस्टर में लिखा है कि अपमान भगवान श्री राम का अपमान है। राज ठाकरे श्री राम के अपराधी हैं। जगह-जगह पोस्टर लगना अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...