बहराइच में पिता नाबालिग बेटी से कर रहा था रेप:2 साल से डरा-धमका कर बना रहा था शारीरिक संबंध; मां ने दर्ज कराई FIR, बोली- मेरा पति इंसान नहीं जानवर है

बहराइच3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहराइच में बुधवार को रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां एक पिता अपनी ही नाबालिग बेटी से 2 साल से रेप कर रहा था। पिता की हैवानियत के बारे में मां को जानकारी हुई तो वो बेटी को लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

मामला सुजौली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि बीती मंगलवार रात यहां का निवासी आरोपी पिता अपनी ही 14 साल की बेटी के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। तभी बेटी चींख उठी। घर के बाहर सो रही मां बेटी की चींख सुनकर दौड़ी। बेटी और पिता को नग्न अवस्था में देख मां के होश उड़ गए। दोनों में जमकर विवाद हुआ तो बेटी ने फफक कर पूरी घटना बताई।

2 साल से कर रहा था रेप, पीड़िता की मां बोली- इंसान नहीं जानवर है मेरा पति
पीड़िता ने बताया कि पिछले 2 साल से पिता डरा-धमका कर रेप कर रहा है। इसपर पीड़िता को लेकर उसकी मां सुजौली थाने पहुंची। यहां अपने ही पति के खिलाफ तहरीर देकर FIR दर्ज कराई। पीड़िता की मां ने बताया कि मेरा पति इंसान नहीं जानवर है। उसे तत्काल गिरफ्तार करके जेल भेज दीजिए। अब मैं उसे अपनी आंखों के सामने बिल्कुल नहीं देखना चाहती हूं।

आरोपी पिता सलाखों के पीछे
वहीं, घटना सुनकर पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गए। सुजौली थानाध्यक्ष ओपी चौहान का कहना है कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...