बहराइच में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत:मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाया दहेज हत्या का आरोप, कहा- बेटी के साथ करते थे मारपीट

बहराइच7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहराइच में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत। - Dainik Bhaskar
बहराइच में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत।

बहराइच में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि शादी के बाद से घरवाले दहेज के लिए तंग कर रहे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।
संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत
जिले के सोनवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गिलौली निवासी सकीना (21) की मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत की सूचना मायके पक्ष को मिली तो वे आनन-फानन में वहां पहुंच गए। मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही सोनवा थाने के प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार शर्मा टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

6 महीने हुई थी सकीना की शादी
मृतका के पिता ने तहरीर देकर ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। पिता ने बताया है कि उसने अपनी बेटी सकीना की शादी 6 महीने पहले इरशाद के साथ की थी। दहेज में एक लाख रुपए नकद व ढाई लाख रुपए का सामान समेत करीब साढ़े तीन लाख रुपए दिए गए थे। लेकिन ससुराल के लोग दहेज के लिए आए दिन सकीना को प्रताड़ित करते थे और मारपीट किया करते थे। इसीलिए इन लोगों ने दहेज के लिए हत्या की है।

खबरें और भी हैं...