बहराइच में चोरी की नौ बाइक बरामद:तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो तमंचे और 1 किलो चरस बरामद

बहराइचएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहराइच जिले की दरगाह थाने की पुलिस ने दबिश में चोरी की नौ बाइक व एक चेसिस बरामद की है। पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के सरगना सहित तीन गुर्गों को दबोच लिया है। तलाशी में दो तमंचे, एक किग्रा चरस बरामद हुई। चरस की कीमत 30 लाख रुपए आंकी गई है।

एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि दरगाह एसएचओ मनोज सिंह को सूचना मिली कि नेपाल से मादक पदार्थ की तस्करी कर तस्कर अनारकली रोड से आने वाला है। उन्होंने तत्काल अफसरों को जानकारी दी। एसएसपी केशव कुमार चौधरी के निर्देशन पर एएसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय ने टीम के साथ अनारकली रोड पर शुक्रवार सुबह नाकेबंदी की। तीन बाइक पर सवार तीन लोगों को रोककर तलाशी ली गई। डिग्गी से एक किग्रा चरस ,दो तमंचा 12 बोर व दो कारतूस मिले। कड़ाई से की गई पूछताछ में पता चला कि बाइक चोरी की है।

इन तीनों की निशानदेही पर छिपा कर रखी गई चोरी की छह और बाइक व एक बाइक की चेचिस बरामद हुई। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रुपईडीहा थाने के मधुवन निवासी शेर खान, नवाबगंज थाने के बख्शी गांव निवासी दिलदार अली उर्फ मुन्नू , दरगाह थाने के सालारगंज निवासी रिजवान के रूप में हुई। गिरफ्तार आरोपियों को चोरी व बरामदगी, एनडीपीएस व आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...