बहराइच पहुंचे राज्यसभा सांसद संजय सिंह:मृतक किसान गुरुविंदर सिंह के परिवार से की मुलाकात, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से फोन पर कराई बात

बहराइच7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहराइच पहुंचे राज्यसभा सांसद संजय सिंह। - Dainik Bhaskar
बहराइच पहुंचे राज्यसभा सांसद संजय सिंह।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह शुक्रवार को बहराइच पहुंचे। यहां उन्होंने लखीमपुर खीरी हिंसा में मारे गए मृतक किसान गुरुविंदर सिंह के परिवार से मुलाकात की। संजय सिंह ने मृतक किसान के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने मृतक किसान गुरुविंदर सिंह के पिता की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से फोन पर बात कराई। केजरीवाल ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने का भरोसा दिया।

अन्य पार्टियों के नेता भी पहुंचे लखीमपुर खारी और बहराइच

बता दें कि लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद से सियासत तेज हो गई है। राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का लखीमपुर और बहराइच पहुंचने का सिलसिला जारी है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और उनके भाई राहुल गांधी ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। इसके अलावा, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी बहराइच पहुंचे थे।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के बेटे पर लगा आरोप

गौरतलब है कि रविवार को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में हुई हिंसा में 8 लोगों की मौत हो गई थी। इसमें 4 किसान थे. इस मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा पर किसान संगठन किसानों पर गाड़ी चढ़ने का आरोप लगा रहे हैं। इस मामले का सुप्रीम कोर्ट ने भी संज्ञान लिया है।