कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को दिया ज्ञापन:बोले- गोदामों से मात्र एक बोरी खाद पाने के लिए किसानों की लग रहीं लम्बी कतारें

बहराइच2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहराइच में जिला और शहर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वावधान में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा। - Dainik Bhaskar
बहराइच में जिला और शहर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वावधान में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

बहराइच में जिला और शहर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वावधान में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा। इसमें उत्तर प्रदेश में रबी की फसल की बुआई के लिए उर्वरक डीएपी की भारी कमी से परेशान कृषक की समस्या के तत्काल समाधान की मांग की गई।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष आदर्श अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री को राज्य में रबी की फसल की बुआई के लिए उर्वरक की भारी कमी की समस्या से पहले ही अवगत किया जा चुका है, लेकिन प्रदेश सरकार और प्रशासन अपने दायित्वों को पूरा करने में बिल्कुल असफल सिद्ध हुआ है। सहकारी समितियों के गोदामों पर मात्र एक बोरी खाद पाने के लिए भी किसानों की लम्बी कतार लग रही है।

बहराइच में जिला और शहर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वावधान में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा।
बहराइच में जिला और शहर कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वावधान में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

रामलीला मैदान तक रोड जर्जर
स्थानीय स्तर पर सरकारी अधिकारीगण समस्या के शीघ्र समाधान का कोरा आश्वासन ही दे रहे हैं। वर्तमान रबी की फसल के लिए खाद / उर्वरक डीएपी की भारी कमी प्रदेश के सभी मंडलों में इस वर्ष असामान्य वर्षा के कारण खराब हो चुकी खरीफ की फसल से नुकसान उठाने वाले कृषक समुदाय की आर्थिक समस्याओं में और अधिक वृद्धि ही करेगी। साथ ही साथ घंटाघर से बशीरगंज होते हुए राम लीला मैदान तक रोड काफी जर्जर अवस्था में है।

दुर्घटना की रहती है संभावना
उनमें बड़े-बड़े गड्‌ढे हो गये हैं, जिस कारण हमेशा दुर्घटना होने की सम्भावना बनी रहती है। जिस पर शासन और प्रशासन को ध्यान देना चाहिए। इस मौके पर जिलाध्यक्ष जय प्रकाश मिश्र, शेख जकरिया शेखू, अनिल सिंह, फजल खान, अमर नाथ शुक्ल, मुस्तकीम सलमानी, पुल्लू द्विवेदी, मुनऊ, देवेंद्र श्रीवास्तव, तारिक बेग, कुंवर श्रीवास्तव, खालिद हिशामी, सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...