बहराइच में माफिया की जमीन पर चला बुलडोजर:दो महीने पहले सिपाही को थप्पड़ मारने के बाद चर्चा में आया था सनी नागपाल

बहराइचएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश में माफियाओं के खिलाफ प्रशासन की बुलडोजर कार्रवाई लगातार जारी है। सोमवार को सहारनपुर में प्रशासन ने खनन माफिया और पूर्व एमएलसी हाजी गैंग के सदस्य सनी नागपाल के फॉर्म हाउस पर बुलडोजर चला दिया है। हिस्ट्री शीटर सनी नागपाल कई मामलों में वांछित है और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। जानकारी के मुताबिक सनी नागपाल के खिलाफ हत्या की कोशिश, गबन और अवैध रूप से संपत्ति जमा करने का आरोप है।

आरोपी पर दर्ज हैं कई मामले

गौरतलब है कि करीब दो महीने पहले पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारने की घटना के बाद सनी नागपाल चर्चा में आया था। आरोपी पर पहले से धोखाधड़ी और अवैध कब्जे जैसे कई मामले दर्ज हैं। माना जा रहा है कि प्रशासन ने तभी से सनी नागपाल के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी थी। पुलिस का दावा है कि सनी नागपाल का हाजी इकबाल से कनेक्शन है।

कई जगह जमीनों पर किया है कब्जा

पुलिस के मुताबिक सनी नागपाल फर्जी दस्तावेजों के जरिये जमीन कब्जाने में माहिर है। सनी नागपाल ने फर्जी कागजात के जरिए सहारनपुर और आसपास के इलाकों की काफी जमीनों पर कब्जा किया। गैंगस्टर हाजी इकबाल से संबंधों के चलते वो डरा धमका कर लोगों की जमीनों पर जबरन कब्जा करता और फिर उनको उन्हीं की जमीन बेच देता और जो पैसा नहीं देते उनकी जमीन को किसी तीसरे को बेच देता था। सनी नागपाल पर नितिन अग्रवाल पर जानलेवा हमले का भी आरोप है जिसकी उसने जमीन कब्जाई थी।

खबरें और भी हैं...