बहराइच में करंट लगने से बच्चे की मौत:मक्के के खेत में तार लगाकर दौड़ा रखा था करंट, खेतों की तरफ टहलने गया था विशनु

बहराइच2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विशनु का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
विशनु का फाइल फोटो।

बहराइच जिले में एक किसान खेत के चारों ओर तार लगाकर करंट दौड़ा रखा था। कटीले तार में दौड़ रहे करंट की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई। घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

खेतों की तरफ टहलने आया था विशनु

फखरपुर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत टेडवा अल्पी मिश्र के मजरा रमवापुर में किसान ने अपने खेत मे कटीले तार लगाए थे। आवारा पशु से बचाने के लिए और उसी तार मे विद्युत करेंट भी दौड़ा दिया था। 14 वर्षीय अशोक कुमार पुत्र विशनु शौच के लिए जा रहा था। जैसे खेत के पास पहुचा हाथ टच होने से बच्चा करेंट कि चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। राहगीर ने घर पर सूचना दिया। जब तक घर वाले मौके पर पहुंचते कि बालक की मौत हो चुकी थी। जानकारी स्थानीय थाने को दी गई।

विलाप करते परिजन।
विलाप करते परिजन।

मक्के के खेत में चारों तरफ दौड़ा रखा था करंट

पुलिस ने मौके की जांच कर शव का पंच नामा कर पोस्ट मास्टम के लिए भेज़ दिया। फखरपुर थानाध्यक्ष वेद प्रकाश शर्मा ने बताया रामकुमार अपने मक्के के खेत में चारों तरफ बिजली की तार लगा कर करंट दौड़ा रखा था। जिसकी चपेट में आकर अशोक की मौत हो गई। मृतक के पिता विसनु की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया।