बहराइच में मलिन बस्ती का मंत्री ने किया दौरा:मंत्री ने पूछा-बारिश में भागना तो नहीं पड़ता, आवास लाभार्थी बोली-प्रधानमंत्री जी के आर्शीवाद है

बहराइचएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहराइच में मलिन बस्ती के दौरे के समय सेवायोजन मंत्री के साथ आज एक अजीब वाकया हुआ। निरीक्षण के दौरान उन्होंने एक महिला आवास लाभार्थी से बातचीत में पूछा कि अब बारिश में भागना तो नहीं पड़ता है। जवाब में महिला लाभार्थी ने जाे जवाब दिया। उससे मंत्री राजभर का दिन बन गया। महिला आवास लाभार्थी ने कहा प्रधानमंत्री जी के आर्शीवाद है तो पक्का मकान मा हन। जिसे अब बरसे से कोई दिक्कत न होत है। सब सामानों सुरक्षित है। इस पर मंत्री मंद मंद मुस्कुराये और आगे बढ़ गये।

दरअसल मंत्री अनिल राजभर आज बहराइच निरीक्षण करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने प्रधानमंत्री आवास पाये लाभार्थियों से बातचीत की। यही नहीं मंत्री ने लाभार्थियों से उनको मिलने वाली सुविधाओं के बारे में भी पूछा। हलांकि उनसे मिलने वाले जवाबों से वह संतुष्ट नजर आये। मंत्री ने प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के अन्तर्गत नीलम, संगीता, उर्मिला, बीना, कोयली, मंजू, कृष्णा, सुशीला, पुष्पा, आशा देवी, नीलम पत्नी हनुमान प्रसाद, सुधा देवी, सुमित्रा देवी सहित अन्य लाभार्थियों के आवासों का निरीक्षण कर जानकारी प्राप्त की।

आगे तस्वीरों में देखे मंत्री का दौरा...

खबरें और भी हैं...