बहराइच में बच्ची को खा गया तेंदुआ:साथियों के साथ गई थी जंगल, एक पैर और चेहरे को जानवर ने खाया

बहराइच18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बहराइच में तेंदुए के हमले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व वन विभाग की टीम। - Dainik Bhaskar
बहराइच में तेंदुए के हमले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व वन विभाग की टीम।

बहराइच में जंगल गई एक बच्ची को तेंदुए ने अपना शिकार बनाया है। वह अपने साथियों के साथ जंगल गई हुई है। तभी वहां तेंदुआ आ गया। वह मासूम को पकड़कर घने जंगल में ले गया। बाकी बच्चे शोर मचाते हुए बाहर आए और लोगों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे। लोगों को बच्ची का शव मिला। उसका चेहरा और एक पैर जानवर खा गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

साथी बच्चों के साथ गई थी लकड़ी बीनने

जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के चनैनी गांव निवासी परशुराम यादव की बेटी सीमा यादव(12) शुक्रवार को गांव से लगभग 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित अब्दुल्लागंज रेंज के इटहवा बीट में लकड़ी बीनने को गई थी। उसके साथ में 15-20 छोटी-छोटी लड़कियां और लड़के थे। लकड़ी बीनते समय अचानक जंगल में तेंदुआ आ गया और सीमा पर हमला कर उसको पकड़ लिया।

पड़े मिले बच्ची के कपड़े व चप्पलें

बाकी बच्चे मौके से भाग गए और जंगल के बाहर आकर शोर मचाया। वहीं वन विभाग के वन व कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे लेकिन वहां पर सीमा नहीं थी। खून के निशान को देखते हुए जंगल में काॉबिंग के दौरान कपड़े व चप्पल के निशान मिले। जिसको देखते हुए एक स्थान पर सीमा का शव पड़ा हुआ देखा। तेंदुआ लोगों की आहट सुनकर मौके से भाग गया। उसने बच्ची का एक पैर पूरी तरह से खा लिया था तथा उसके चेहरे को भी खाया। थाना प्रभारी राम समुझ प्रभाकर ने बताया कि बच्ची का पंचनामा कर उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...