बहराइच में किशोरी के साथ दुष्कर्म:रेपिस्ट को पकड़ा तो परिवार वालों ने पीड़ितों को ही पीटा, किशोरी से घर में घुसकर किया था रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बहराइचएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहराइच में किशोरी के साथ दुष्कर्म। - Dainik Bhaskar
बहराइच में किशोरी के साथ दुष्कर्म।

बहराइच में में एक किशोरी से एक युवक ने घर में घुसकर रेप की घटना को अंजाम दिया। किशोरी की चीख सुनकर परिवार वाले जाग गए और उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया। इस बात की जानकारी मिलते ही आरोपी के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए और पीड़ित परिवार के साथ ही मारपीट शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूस किया रेप
फखरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी घर के बाहर मड़हे में सो रही थी। शुक्रवार देर रात मझौरा निवासी दबंग युवक शिवपाल चुपचाप मड़हे में घुस गया। उसने किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूसकर उसके साथ रेप किया। किशोरी की चीख सुनकर पड़ोस में सो रहे परिवार के अन्य लोगों की आंख खुल गई। मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने आरोपी शिवपाल को दबोच लिया।

पीड़ित परिवार से ही की गई मारपीट
शिवपाल के पकड़े जाने की जानकारी मिलते ही आरोपी के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए और उसको जबरन छुड़ाने लगे। इन लोगों ने पीड़ित परिवार से मारपीट की। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसओ ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी शिवपाल पर रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा शिवपाल के परिवार वालों के खिलाफ भी मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...