बहराइच में युवक को जान से मारने की कोशिश:प्रेम-प्रसंग में दबंगों ने पीठ में गोली मारी, हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर रेफर किया

बहराइच5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। - Dainik Bhaskar
हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

बहराइच में एक युवक को प्रेम-प्रसंग के चक्कर में गोली मार दी। खेत से लौट रहे युवक को पीठ में गोली मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

फखरपुर थानाक्षेत्र के निवासी मोहम्मद शरीफ गुरुवार देर रात खेत से अपने घर लौट रहे थे। बताया जाता है कि वह गांव के बाहर ही पहुंचे थे कि तभी पीछे से हमलावरों ने गोली मार दी। गोली युवक के पीठ में लगी। इससे वह चीखते चिल्लाते हुए गिर पड़ा। युवक की चीख व गोली की आवाज सुन आसपास के ग्रामीण दौड़े तो हमलावर फरार हो गए। परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। युवक की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

दबंगों ने मारने की धमकी दी थी

घायल युवक के भाई इदरीश ने बताया कि भाई का गांव के ही एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसी चक्कर में वह लोग मारने की धमकी भी दिए थे। बीच में मामला कुछ शांत हो गया था लेकिन अचानक उसी की रंजिश को लेकर जानलेवा हमला कर दिया। वही फखरपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...