बांसडीह में कुएं से मिला महिला का शव:सुबह टहलने को घर से निकली थी, फूल तोड़ते समय पति की नजर कुएं में पड़ी

बांसडीह3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बलिया के नगर पंचायत बांसडीह के वार्ड नंबर 5 में शुक्रवार को कुएं से एक महिला का शव मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मानसिक हालत ठीक नहीं थी
मामला बांसडीह कस्बा के वार्ड नं. 5 का है। स्थानीय निवासी निर्मला देवी (46) का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में पड़ा मिला। परिजनों के अनुसार, निर्मला देवी की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। उनका इलाज चल रहा था। चिकित्सकों की सलाह पर वह हर रोज सुबह टहलने के लिए जाती थीं। शुक्रवार सुबह भी वह रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकली थीं, लेकिन सात बजे तक वापस घर नहीं लौटीं। इसके बाद परिजनों ने खोजबीन करना शुरू कर दिया, लेकिन निर्मला का कहीं पर भी पता नहीं चल सका।

कुएं में गिरी थी महिला।
कुएं में गिरी थी महिला।

पति की नजर कुएं में गिरी पत्नी पर पड़ी
पति राजनारायण शर्मा ने बताया कि रिश्तेदारों व आस पास के लोगों के यहां भी पता किया गया। सब जगह से हारने के बाद भगवान की शरण ली। कहा कि पूजा करने के लिए उन्हें फूल की जरूरत थी। इसके लिए वह घर के सामने बने कुएं के पास में लगे पौधे से फूल तोड़ने गए, उसी समय उनकी नजर कुएं में गिरी निर्मला पर पड़ी। उन्होंने इसकी जानकारी परिजनों व आस पास के लोगों को दी। घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई।

आनन-फानन में आस-पास के लोगों ने निर्मला को कुएं से बाहर निकाला, लेकिन तब तक निर्मला की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही उप निरीक्षक रामाश्रय यादव अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...