बेल्थरा रोड इलाके में नाली के विवाद में मारपीट:लाठी-डंडे से पीटकर युवती समेत 3 महिलाओं को किया घायल, घटना की जांच में जुटी पुलिस

बेल्थरा रोड4 महीने पहले

बेल्थरा रोड के उभांव थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में नाले के विवाद में मारपीट हो गई। विपक्षियों ने लाठी-डंडे से पीटकर युवती समेत 3 महिलाओं को घायल कर दिया। सूचना पर 112 डायल पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद आरोपी फरार हो गए।

पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार घायलों का मेडिकल कराया जा रहा है। पीड़ित परिवार की तरफ से घटना की तहरीर मिल गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

काफी दिन से चल रहा नाली का विवाद

राजपुर गांव निवासी सुप्रीम मौर्या व नन्दलाल मौर्या के बीच नाली को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर बुधवार की सुबह एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष की तीन महिलाओं को गंभीर रूप से घायल कर दिया। अपना इलाज कराने सीएचसी सीयर पहुंची पीड़िता राजपुर निवासी सरिता (50 वर्ष) पत्नी सुग्रीम मौर्या ने बताया कि बुधवार की भोर में मेरी बेटी नीतू मौर्या (16 वर्ष) भैंस को चारा लेने खेत की तरफ गई हुई थी। इसी दौरान 3 लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

बेल्थरा रोड इलाके में मारपीट में घायल युवती।
बेल्थरा रोड इलाके में मारपीट में घायल युवती।
बेल्थरा रोड इलाके में मारपीट में घायल महिला।
बेल्थरा रोड इलाके में मारपीट में घायल महिला।

जमीन पर पटक बरसाए घूंसे

सरिता के अनुसार पीड़ित के शोर मचाने पर वह और उसकी भतीजी प्रीति बचाव के लिए पहुंची तो विपक्षियों ने उसे जमीन पर पटक दिया। इसके बाद जमकर घूंसे बरसाए। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आए। उन्होंने किसी तरह विपक्षियों से बचाया।

खबरें और भी हैं...