बेल्थरा रोड इलाके में सीएचसी पर लगा स्वास्थ्य जांच शिविर:इलाज कराने के लिए पहुंचे मरीज, चिकित्सकों ने दीं दवाएं

बेल्थरा रोड16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेल्थरा रोड इलाके में पीएम मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा पखवाड़े के तहत रविवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया। इसमें मरीजों ने स्वास्थ्य की जांच कराई। हालांकि मरीजों की उपस्थिति कम रही।

भाजपा बेल्थरा रोड नगर मंडल के तत्वावधान में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का शुभारंभ रविवार को भाजपा नेता छट्ठू राम ने किया।

स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़वाने का दिया भरोसा

भाजपा नेता ने स्वास्थ्य केंद्र में सुविधाएं बढ़ाने व उसके कायाकल्प के लिए सरकार से निधि स्वीकृत कराने का भरोसा दिलाया। स्वास्थ्य केंद्र में शिविर में मरीजों का अभाव नजर आया। रविवार की छुट्टी व स्वास्थ्य शिविर का प्रचार प्रसार न होने से मरीजों की संख्या कम ही रही। इस दौरान अस्पताल में पूर्व की तरह ही व्यवस्था देखने को मिला।

त्योहार के कारण कम रही भीड़

शिविर में अलग से विशेषज्ञ चिकित्सकों की उपस्थिति नहीं थी। ओपीडी में मौजूद चिकित्साधिकारी डाॅ एलसी शर्मा ने बताया कि चूंकि आज रविवार की छुट्टी है। वहीं जीवित्पुत्रिका का व्रत भी है। ऐसे में लोगों के त्योहार में व्यस्त होने के चलते मरीजों की भीड़ कम रही।

स्वास्थ्य केंद्र में शिविर के दौरान मौजूद चिकित्सक और भाजपा नेता।
स्वास्थ्य केंद्र में शिविर के दौरान मौजूद चिकित्सक और भाजपा नेता।

इस दौरान सीएचसी सीयर के अधीक्षक डॉ राकेश कुमार सिंह, डॉ सतीश कुमार, अमरजीत सिंह, फार्मासिस्ट अरविन्द गुप्ता, सतीश कुमार गुप्ता, संदीप सिंह, लल्लन राम, बृजेश मौर्य, सुनील साहनी, सज्जन सिंह आर्य, रोहित कसेरा, अमित जायसवाल, राममनोहर गांधी आदि थे।

खबरें और भी हैं...