बेल्थरा रोड में शांतिपूर्ण संपन्न हुई जुमे की नमाज:मस्जिदों के पास मुस्तैद रही पुलिस, एसडीएम बोले-अफावाहों पर न दें ध्यान

बेल्थरा रोड, बलिया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेल्थरा रोड में जुमे की नमाज के बाद बाहर निकलते मुस्लिम समुदाय के लोग। - Dainik Bhaskar
बेल्थरा रोड में जुमे की नमाज के बाद बाहर निकलते मुस्लिम समुदाय के लोग।

बेल्थरारोड में शुक्रवार को जुमे की नमाज शांतिपूर्वक संपन्न हुई। इस दौरान पुलिस अधिकारी सड़कों पर गश्त करते नजर आए। नगर में पुलिस और प्रशासन के हूटर की आवाज दिनभर गूंजती रही। इस दौरान पुलिस ने अतिसंवेदनशील इलाकों में ड्रोन से नजर बनाए रखा।

जुमे की नमाज का लेकर पुलिस शुक्रवार को जामा मस्जिद के साथ ही नगर के अन्य मस्जिदों के पास मुस्तैद नजर आई। जुमे की नमाज सकुशल सम्पन्न होते ही पुलिस-प्रशासन के अधिकारी सीतामढ़ी से चल कर आनंद बिहार को जाने वाली लिरच्छवी एक्सप्रेस को सकुशल रवाना करने बेल्थरारोड रेलवे स्टेशन को जा पहुंचे। सुबह से ही ट्रेनों के आवागमन को लेकर आरपीएफ और जीआरपी के साथ क्षेत्रीय पुलिस भी उप जिलाधिकारी राजेश कुमार गुप्ता और सीओ रसड़ा शिवनारायण की अगुवाई में रेलवे स्टेशन का भ्रमण करती रही।

बेल्थरा रोड में जुमे की नमाज के बाद बाहर निकलते मुस्लिम समुदाय के लोग।
बेल्थरा रोड में जुमे की नमाज के बाद बाहर निकलते मुस्लिम समुदाय के लोग।

लोगों से शांति बनाए रखने की अपील

सुबह से ही रेलवे स्टेशन छावनी के रूप में तब्दील रहा। इस दौरान छोटे-छोटे ग्रूप में रेलवे स्टेशन पहुंचे युवा पुलिस की भारी उपस्थिति को देखते हुए अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके और वहां से निकल गए। इस दौरान पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने शांति बनाए रखने की अपील की और लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने को कहा।

खबरें और भी हैं...