• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ballia
  • 4 Accused Of Gang Rape Of Minor Arrested In Ballia: On November 28, The Neighbor Was Forcibly Taken On A Bike, Along With 3 Friends, Was Tortured

बलिया में नाबालिग से गैंगरेप के 4 आरोपी गिरफ्तार:28 नवंबर को जबरन बाइक पर ले गया था पड़ोसी, 3 दोस्तों के साथ मिलकर की थी दरिंदगी

बलिया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है। - Dainik Bhaskar
पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

बलिया में नाबालिग से गैंगरेप करने पर वाले चार आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। पुलिस ने उनको जेल भेज दिया है। सिकंदरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी बीते 28 नवंबर की रात सब्जी खरीदने के लिए घर से निकली थी।

आरोप है कि पड़ोसी समरजीत राजभर और मोनू गोड़ ने किशोरी को जबरन बाइक पर बैठा लिया। थोड़ी दूर पर सूनसान जगह पर झोपड़ी में ले गया। दोनों युवकों ने फोन कर अपने दोस्त अर्जुन गुप्ता और राजेश पांडेय को भी बुला लिया। इसके बाद चारों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया।

पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा

पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि किशोरी की मां की शिकायत पर सिकंदरपुर थाना में समरजीत राजभर, मोनू गोड़, अर्जुन गुप्ता और राजेश पांडेय के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया।चारों आरोपी किशोरी के पड़ोसी और जानने वाले हैं। पुलिस ने समरजीत राजभर, मोनू गोड़, अर्जुन गुप्ता और राजेश पांडेय को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

खबरें और भी हैं...