पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ballia
  • 9 Year Old Boy Opened Fire After Learning From Youtube: Friend Shot With Father's Pistol While Playing In Ballia, Referred To BHU When Condition Was Critical

9 साल के बच्चे ने दोस्त को मारी गोली:बलिया में YOU-TUBE पर वीडियो देखकर फायर करना सीखा; फिर बाप की पिस्टल से दोस्त के दोनों पैरों पर गोली मारी, वो वहीं गिर गया

बलिया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बच्चे की हालत गंभीर है। - Dainik Bhaskar
बच्चे की हालत गंभीर है।

बलिया में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर 9 साल के एक बच्चे और उसके दोस्त ने पहले यू-ट्यूब से गोली चलाना सीखा। इसके बाद खेल-खेल में बाप की पिस्टल से एक ने दूसरे दोस्त पर फायर कर दिया। इसके बाद घर से भाग गया। दोस्त की हालत गंभीर होने पर उसे बीएचयू रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपी बच्चे और उसके बाप को ढूंढ लिया है और उन्हें थाने ले गई है।

पढ़ने के लिए रुका था दोस्त के घर

मामला जिला कारागार के पास एक घर का है। टैगोर नगर निवासी 12 वर्षीय आदित्य पुत्र आनंद मिश्रा कक्षा नौवीं का छात्र है। वह रविवार रात अपने दोस्त अभिषेक सिंह से मिलने उसके घर गया था। बताया जा रहा है दोनों रिलेटिव भी हैं, इसलिए पढ़ाई के लिए अभिषेक रात में आदित्य के घर पर ही रुक गया। इसी दौरान अभिषेक घर में रखी अपने बाप की लाइसेंसी पिस्टल उठा लाया। दोनों ने जिज्ञासावश पिस्टल से गोली चलाने का तरीका यू-ट्यूब पर वीडियो देख कर सीखा।

इसके बाद दोनों दोस्तों में तय हुआ कि गोली चलाई जाए। तब अभिषेक ने पिता की पिस्टल लेकर दोस्त आदित्य पर फायर कर दिया। एक के बाद एक उसने आदित्य पर दो बार फायर किया। उसके दोनों पैर में एक-एक गोली लग गई जिससे वह वहीं गिर पड़ा। गोली लगने के बाद आदित्य गिर पड़ा और चीखने लगा। आदित्य के पैरों से खून निकलता देख अभिषेक घबरा गया और डरकर भाग गया।

आरोपी के परिजन गोलमाल जवाब देते रहे

आदित्य के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजन उसे लेकर प्राइवेट हॉस्पिटल गए। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने आदित्य को बीएचयू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां से सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची। पुलिस अभिषेक के परिजनों से पूछताछ कर रही है, लेकिन सभी गोलमोल जवाब दे रहे हैं। घटना के 16 घंटे बाद भी आदित्य के परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...