• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ballia
  • A Day Ago In Ballia, There Was A Fight Between The Two, The Younger Brother Could Not Bear The Infidelity Of The Girlfriend, Then Cut His Neck

बलिया...एक ही लड़की को दिल दे बैठे दो भाई:प्रेमिका की बेवफाई सह न पाया छोटा भाई तो काट ली गर्दन, एक दिन पहले दोनों भाइयों में हुआ था झगड़ा

बलिया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक ही लड़की को दिल दे बैठे दो भाई। - Dainik Bhaskar
एक ही लड़की को दिल दे बैठे दो भाई।

बलिया जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र में एक युवती पर दिल हार बैठे दो सगे भाई मंगलवार को आपस में भिड़ गए थे। झगड़े के दौरान छोटा भाई नुकीली वस्तु लगने से घायल हो गया था। प्रेमिका की बेवफाई से खफा घायल छोटे भाई ने बुधवार को गांव में स्थित तालाब पर जाकर ब्लेड से अपनी गर्दन पर सात वार किए। उसे गर्दन काटते देख किसी ने इसकी सूचना परिजनों को दी। आनन-फानन में परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

एक ही युवती से प्यार करते थे दोनों भाई

बता दें कि भीमपुरा थाना क्षेत्र के रामापट्टी गांव निवासी रामजी और उसका बड़े भाई धनजी का बगल की एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों भाई बाहर रहकर नौकरी करते थे, लेकिन लॉकडाउन के बाद से घर आ गए थे। रामजी को जब यह पता चला कि प्रेमिका के संबंध उसके बड़े भाई धनजी से भी हैं तो वह आग बबूला हो गया।

बीते मंगलवार को छोटे भाई रामजी ने युवती से भी पूछा कि क्या वह उसके बड़े भाई से प्यार करती है। इस पर युवती ने स्वीकार किया कि वह धनजी से प्यार करती है। युवती के मुंह से इतना सुनते ही रामजी अपने बड़े भाई धनजी से भिड़ गया। इस दौरान नुकीली वस्तु लगने से वह लहूलुहान हो गया। परिजनों ने दोनों भाइयों के बीच झगड़ा खत्म कराकर घायल रामजी का इलाज कराया।

तालाब किनारे गर्दन पर किए सात वार

प्रेमिका की बेवफाई से नाराज रामजी बुधवार को गांव किनारे स्थित तालाब पर गया और अपनी गर्दन पर ब्लेड से 7 बार वार कर खुद को लहूलुहान कर लिया। इस दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने उसे गर्दन पर वार करते देख लिया और परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंचे परिजन आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में घायल का इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...