बलिया में योगी के मंत्री का विवादित बयान:आनंद स्वरूप बोले- मथुरा और काशी में भी एक सफेद भवन, यह सीने में शूल की तरह चुभ रहा

बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलिया में योगी के मंत्री का विवादित बयान। - Dainik Bhaskar
बलिया में योगी के मंत्री का विवादित बयान।

बलिया में योगी सरकार में राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह अयोध्या में एक सफेद इमारत थी, उसी तरह मथुरा और काशी में भी मंदिरों के पास एक सफेद भवन है। यह भवन हिंदुओं के सीने में शूल की तरह चुभता है।

अयोध्या, मथुरा और काशी में तोड़े गए मंदिर

राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण मंदिर परिसर में एक सफेद भवन मौजूद है। अयोध्या, मथुरा और काशी सहित वह सभी मंदिर जहां पर आक्रमणकारी मुसलमानों द्वारा मंदिरों को तोड़कर मस्जिद का स्वरूप दिया गया। जिस तरह अयोध्या में जहां रामलला का जन्म हुआ था, उसे भी मस्जिद का स्वरूप दिया गया।

वसीम रिजवी का अनुसरण करें

उसी तरह काशी विश्वनाथ मंदिर के पास भी एक सफेद दीवार, वैसे ही मथुरा में भी श्रीकृष्ण जन्म स्थान परिसर में सफेद भवन है। ये सभी हर हिंदू के सीने में शूल की तरह चुभता है। वहीं वसीम रिजवी के सनातन धर्म अपनाने पर इसे घर वापसी बताते हुए कहा कि देश के लाखों-लाखों मुसलमानों को वसीम रिजवी का अनुसरण करना चाहिए।