• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ballia
  • Angry Shopkeepers Set Bikes On Fire In Ballia: Angered By The Attacks From The Bullies, The Attackers Ran Away Leaving The Bike And Set It On Fire.

बलिया में आक्रोशित दुकानदारों ने बाइक फूंकी:दबंगों से हमलों से नाराज थे, हमलावर बाइक छोड़कर भागे तो आग लगा दी

बलियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

बलिया के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के बांसडीहरोड बाजार में कुछ लोगों ने एक दुकानदार पर हमला कर दिया। घटना के बाद हमलावर बाइक छोड़ मौके से फरार हो गये। गुस्साए दुकानदारों ने हमलावरों की बाइक को आग के हवाले कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बभनौली गांव में रविवार को बारात आयी थी। इस दौरान गांव के कुछ युवकों का पड़ोसी गांव फुलवरिया के युवकों से किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गया। तत्कालिक तौर पर मौजूद लोगों ने समझा-बुझाकर शांत करा दिया।

पुलिस ने बुझाई आग

बताया जाता है कि सोमवार बभनौली निवासी विवेक पांडेय बांसडीह रोड बाजार में स्थित अपनी दुकान पर मौजूद था। इसी बीच फुलवरिया का एक युवक अपने दो साथियों के साथ पहुंच और विवेक पर हमला बोल दिया। शोर सुनकर आसपास के दुकानदार जुटने लगे लिहाजा खूद को घिरता देख तीनों हमलावर अपनी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गये। आक्रोशित दुकानदारों ने हमलावरों की बाइक में आग लगा दिया। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने आग बुझाया।

पुलिस ने कब्जे में ली बाइक

हालांकि तब तक मोटरसाइकिल पुरी तरह जल चुकी थी। पूछताछ के बाद पुलिस जली बाइक को कब्जा में लेकर थाने चली गयी। विवाद दो गांवों से जुड़ा होने के चलते पुलिस भी अलर्ट मोड में आ गयी। सीओ बांसडीह प्रीति त्रिपाठी ने कई थानों की फोर्स के साथ दोनों गांवों में एहतियातन चक्रमण किया। उनका कहना है कि मामला पुराने विवाद को लेकर हुआ है। कहा कि जांच-पड़ताल की जा रही है।