बलिया में ब्लाकवार होगी सुपरवाइजर और सुरक्षा सैनिकों की भर्ती:किसी भी ब्लाक का निवासी अभ्यर्थी किसी भी ब्लाक में कर सकता है आवेदन

बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बलिया के सभी विकास खण्ड मुख्यालयों में एसआईएस इंडिया लिमिटेड के तत्वाधान में बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु शिविर का आयोजन किया जायेगा। जिलाधिकारी बलिया सौम्या अग्रवाल ने बताया है कि एसआईएस इंडिया लिमिटेड भारत की बहुराष्ट्रीय कम्पनी है। जो सुरक्षा प्रदान करने का कार्य पूरे भारत व विदेशो में कर रही है। इस शिविर में सुरक्षा सैनिक व सुपरवाइजर की नियुक्ति की जाएगी।

कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए लगाये जायेंगे शिविर
शिविर का आयोजन कोविड-19 के प्राविधानों के तहत सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क का प्रयोग के साथ किया जाना होगा। विकास खण्ड मुख्यालयों पर तिथिवार आयोजित शिविर के पूर्ण विवरण के अनुसार निधारित की गई है। जिसमें 02 दिसंबर को ब्लॉक बांसडीह और चिलकहर में, 03 दिसंबर को ब्लाक पंदह और सीयर में, 04 दिसंबर को ब्लॉक बेलहरी और दुबहड़ में, 05 दिसंबर को ब्लॉक रसड़ा और सोहाव में, 06 दिसंबर को ब्लॉक बेरुआरबारी और गड़वार में, 07 दिसंबर को ब्लॉक रेवती और बैरिया में, 08 दिसंबर को हनुमानगंज और मनियर में, 09 दिसंबर को ब्लॉक नगरा और नवानगर, 10 दिसंबर को मुरली छपरा और नवानगर में, 11 दिसंबर को ब्लॉक मुरली छपरा में शिविर के आयोजन की तिथि निर्धारित की गई है।

किसी भी ब्लाक के अभ्यर्थी, किसी भी ब्लाक के लिए हो सकते हैं अभ्यर्थी
किसी ब्लॉक के अभ्यर्थी किसी भी ब्लॉक में भर्ती देख सकते हैं। भर्ती अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा सैनिक एवं सुपरवाइजर पद के लिए शारीरिक माप दण्ड जिसमें लम्बाई 168 सेंमी, सीना 80-85 सेंमी तथा उम्र 21 से 37 के बीच, वजन 56 से ज्यादा 90 से कम, योग्यता हाईस्कूल पास होना चाहिए, जहां सुरक्षा सुपरवाइजर के लिए 12वीं पास होना जरूरी है। जिसके लिए उन्होंने इच्छुक बेरोजगार युवकों को उक्त निर्धारित तिथिया अपनी सुविधानुसार संबंधित ब्लाको में निर्धारित शिविर में भर्ती हेतु प्रतिभाग कर सकते हैं। चयनित अभ्यर्थियो का पंजीकरण करने के लिए 350 रूपये जमा करना होगा। पंजीकृत चयनियत अभ्यर्थियों को प्रशिक्षण अथवा ट्रेनिंग के लिए जौनपुर भेजा जाएगा।