बलिया में देशी शराब की दुकान और घर में चोरी:6 हजार नगद और 67 शराब की बोतलें ले गए, सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ा

बलिया7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस का कहना है कि घटना की छानबीन की जा रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस का कहना है कि घटना की छानबीन की जा रही है।

बलिया में देशी शराब की दुकान का ताला तोड़कर चोर नगदी और शराब की बोतलें उठा ले गए। बुधवार की सुबह इसकी जानकारी होने के बाद दुकानदार ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस का कहना है कि घटना की छानबीन की जा रही है। रेवती-दतहां मार्ग पर कस्बा से सटे गौरव पाठक की देशी शराब की दुकान है। मंगलवार की रात सेल्मैन दुकान बंद कर घर चला गया। इसी बीच पहुंचे चोर ताला तोड़कर दुकान के अंदर दाखिल हो गये और नगदी व शराब की शीशी समेट ले गये।

बुधवार की सुबह पहुंचे सेल्समैन रेवती कस्बा निवासी छोटक यादव पहुंचा तो उसे चोरी की जानकारी हो सकी। इसके बाद उसने मामले से अनुज्ञापी को अवगत कराया। खबर पाकर पहुंचे दुकानदार ने घटना की सूचना रेवती पुलिस को दी। दुकानदार का कहना है कि चोरी गये सामानों में छह हजार रुपये नगद व करीब 67 बोतल शराब शामिल है। दुकानदार के अनुसार चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है।

दो भैंस व दो बकरा खोल ले गये चोर

रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के प्रधानपुर गांव में मंगलवार की रात चोरों ने ठंड का फायदा उठाते हुए तीन लोगों के झोपड़ियों में खूंटे पर बंधी दो भैंस व दो बकरे को खोल लिया है। घटना की जानकारी बुधवार को भोर में सोकर उठने पर हुई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है।

गांव के विश्राम यादव व रामवृक्ष खरवार के अनुसार उनकी झोपड़ी में बंधी एक-एक भैंस को खूंटे से तथा सुरेंद्र राम की झोपड़ी में दो बकरे खूंटे पर बंधे थे। तीनों परिवार के लोग अपने अलग घरों में सोये हुए थे।रात में किसी समय चोरों ने उनकी झोपड़ियों में बंधे जानवरों को खूंटे से खोल ले गए हैं।

खबरें और भी हैं...