• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ballia
  • Death Of A Young Man Injured In A Fight In Ballia: In A Minor Dispute, He Was Hit On The Head With A Wooden Plank, Died In The Hospital During Treatment

बलिया में मारपीट में घायल युवक की मौत:मामूली विवाद में सिर पर लकड़ी के पटरे से किया वार, इलाज के दौरान अस्पताल में गई जान

बलिया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दो थानों की फोर्स को एहतियातन गांव में तैनात कर दिया गया है। - Dainik Bhaskar
युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दो थानों की फोर्स को एहतियातन गांव में तैनात कर दिया गया है।

बलिया में मामूली विवाद को लेकर हुए हमला में घायल युवक की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही गांव में तनाव का माहौल है। दो थानों की फोर्स को एहतियातन गांव में तैनात कर दिया गया है।

उभांव थाना क्षेत्र के खंदवा निवासी 42 वर्षीय उदयभान प्रसाद व गांव के ही सतीश के बीच एक सप्ताह पूर्व किसी बात को लेकर विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों के बीच मारपीट होने लगी। इसकी सूचना मिलने के बाद पहुंचे उदयभान ने समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया।

सिर पर लकड़ी के पटरे से वार किया था

बताया जाता है कि सोमवार को उदयभान घर के सामने चारपाई पर बैठा हुआ था। इसी बीच पहुंचे सतीश ने उसके सिर पर लकड़ी के पटरे से वार कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल उदयभान को परिजन लेकर सीएचसी सीयर पहुंचे जहां के डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

खबर मिलते ही एसओ उभांव अविनाश सिंह नगरा थाने की फोर्स के साथ गांव में पहुंच गये। उन्होंने एहतियातन जवानों की तैनाती कर दी।
खबर मिलते ही एसओ उभांव अविनाश सिंह नगरा थाने की फोर्स के साथ गांव में पहुंच गये। उन्होंने एहतियातन जवानों की तैनाती कर दी।

प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

परिजन उसे लेकर मऊ चले गये। एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान मंगलवार को उदयभान की मौत हो गयी। इसकी जानकारी होते ही गांव में मातम व तनाव फैल गया। पत्नी रीना, दो पुत्र मिलन व मिट्टू तथा बेटी महिमा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

गांव में पुलिस फोर्स तैनात

खबर मिलते ही एसओ उभांव अविनाश सिंह नगरा थाने की फोर्स के साथ गांव में पहुंच गये। उन्होंने एहतियातन जवानों की तैनाती कर दी। थानाध्यक्ष का कहना है कि इस मामले में मृतक के पिता शिवशंकर प्रसाद की तहरीर पर धारा 307 के तहत केस दर्ज है। बताया कि अब इसको हत्या की धारा में बदल दिया जायेगा।

खबरें और भी हैं...