बलिया में निषाद पार्टी का सम्मेलन:डॉ. संजय निषाद ने कहा- विपक्षियों ने वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया, भाजपा सरकार में समाज को मिला लाभ

बलिया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलिया में निषाद पार्टी का सम्मेलन। - Dainik Bhaskar
बलिया में निषाद पार्टी का सम्मेलन।

बलिया पहुंचे निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद ने कहा कि वर्षों से अपने अधिकार से वंचित निषाद, बिंद, कश्यप आदि अति पिछड़ी जातियों को सामाजिक सुरक्षा, न्याय, आरक्षण और शिक्षा का अधिकार दिलवाया जाएगा। डॉ. संजय निषाद ने शनिवार को क्षेत्र के नारायनपुर गांव में निषाद पार्टी के सम्मेलन को सम्बोधित किया।

सपा-बसपा ने वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया

डॉ. संजय निषाद ने कहा कि पिछले 70 वर्षों से समाज के लोगों का सपा, बसपा और कांग्रेस पार्टी ने केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है। निषाद समाज के आरक्षण, शिक्षा के साथ ही उनके उत्थान व विकास के लिए कुछ नहीं किया। सपा, बसपा और अन्य पार्टियों के नेताओं ने सत्ता में रहते हुए हमेशा निषाद समाज के लोगों प्रताड़ित करने व ठगने का काम किया।

भाजपा की सरकार बनने पर मिलेगा लाभ

डॉ. संजय निषाद ने केंद्र और प्रदेश सरकार की सराहना करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार में आवास, शौचालय के साथ ही अन्य योजनाओं का निषाद समाज को लाभ मिला है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में निषाद पार्टी के सहयोग से भाजपा की सरकार बनने पर आरक्षण, शिक्षा, महिला अधिकार आदि से अति पिछड़ी जातियों को लाभ दिलाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...