बलिया में जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के अध्यक्ष का चुनाव:धीरज सिंह चुने गये निर्विविरोध अध्यक्ष, कहा- शिक्षकों के हितों में करेंगे कार्य

बलिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बलिया के बैरिया में डॉक्टर लोहिया उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के सहायक अध्यापक को सहायता प्राप्त जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया। अपने नये अध्यक्ष का शिक्षकों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। मंगलवार को डॉक्टर लोहिया उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर में बैरिया शिक्षा क्षेत्र के सभी विद्यालयों के शिक्षकों ने जनपद व प्रदेश के पदाधिकारियों के मौजूदगी में धीरज सिंह को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना गया।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष धीरज सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि मैं शिक्षकों के हितों की रक्षा के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। प्रधानाध्यापक अरुण कुमार चौबे ने उपस्थित अतिथियों का अंगवस्त्र और फूल माला से स्वागत किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अशोक केसरी व प्रांतीय कार्य समिति के सदस्य सुशील कुमार पांडेय उर्फ कान्ह जी पर्यवेक्षक के रूप में मौजूद थे। प्रधानाध्यापक अरुण कुमार चौबे ने उपस्थित अतिथियों का अंगवस्त्र और फूल माला से स्वागत किया।

जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के अध्यक्ष का चुनाव।
जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के अध्यक्ष का चुनाव।

ये लोग रहे मौजूद
इस अवसर पर प्रधानाध्यापक अरुण कुमार चौबे, अमित कुमार सिंह, श्याम नारायण सिंह, राजू सिंह, संजय सिंह, अनिल कुमार उपाध्याय, चंद्रशेखर सिंह, संत सिंह, संजय पांडे, कौशलेंद्र पाठक,संध्या सिंह, बबीता सिंह, जयप्रकाश तिवारी, राममूर्ति सिंह, जयप्रकाश सिंह, अमरनाथ यादव, विजय प्रसाद,नरेंद्र नाथ कुअंर, अशोक कुमार सिंह, जय बहादुर सिंह, तेज प्रकाश सिंह, विशाल सिंह, विजय शंकर तिवारी, संतोष प्रजापति, परशुराम मौर्य ,चंदन सिंह आदि ने इस अवसर पर अपने विचार रखते हुए उम्मीद जताया कि शिक्षकों के हितों की रक्षा के लिए बढ़-चढ़कर कार्य करेंगे।

खबरें और भी हैं...