बलिया में दो हत्यारोपी गिरफ्तार:दोस्त पत्नी के मोबाइल पर करता था मैसेज, पति ने खाने-पीने के बहाने बुलाकर कर दी हत्या

बलिया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलिया में दो हत्यारोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
बलिया में दो हत्यारोपी गिरफ्तार।

बलिया जिले में पत्नी के मोबाइल पर मैसेज करके ब्लैकमेल करने वाले दोस्त की हत्या में शामिल पति और उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त आला कत्ल चाकू, मृतक का मोबाइल और बाइक को एक कुएं से बरामद किया।

बता दें कि बीते 28 नवंबर को रेवती थाना क्षेत्र के पियरौटा गांव के पास एक झाड़ी में युवक का शव मिला था। युवक की शिनाख्त परमेश्वर शर्मा पुत्र सत्यनारायण शर्मा निवासी ग्राम दिघार के रूप में हुई थी। मामले में धारा 302, 201 के अंतर्गत अज्ञात पर मुकदमा किया गया था।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

शनिवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अभियुक्त अनूप सिंह ने बताया कि मृतक परमेश्वर शर्मा उसका दोस्त था, जो उसकी पत्नी के मोबाइल पर फोन और मैसेज करके ब्लैकमेल करता था। इस बात कि जानकारी जब उसे हुई तो उसको बहुत गुस्सा आया। जिस पर उसने अपने दोस्त अनूप पाण्डेय के साथ मिलकर परमेश्वर को मारने की योजना बनाई।

पियरौटा गांव के पास बुलाकर की थी हत्या

अनूप सिंह ने बताया कि खाने-पीने के बहाने परमेश्वर को पियरौटा गांव के पास बुलाकर उसकी हत्या कर दी और कपड़े उतार कर उसके पेट पर रखकर पेट्रोल डालकर जला दिए। अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने घटना में प्रयुक्त आला कत्ल चाकू, मृतक का मोबाइल और बाइक को पियरौटा से दुधैला मार्ग के बीच में एक कुएं में फेक दिया था।