महापंचयात पर योगी के मंत्री ने साधा निशाना:बलिया में अनिल राजभर ने कहा- पैसे से बुलाई गई थी भीड़, महापंचायत कर राजभर और अखिलेश को देंगे जवाब

बलिया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महापंचयात पर योगी के मंत्री ने साधा निशाना। - Dainik Bhaskar
महापंचयात पर योगी के मंत्री ने साधा निशाना।

मऊ जिले में आयोजित महापंचायत में सुभासपा और सपा के बीच गठबंधन को लेकर की गई औपचारिक घोषणा के बाद ओमप्रकाश राजभर भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। बलिया में सुभासपा और सपा के गठबंधन पर टिप्पणी करते हुए योगी सरकार में मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि महापंचायत में समाज को ठगने वाले सब नकली लोग थे। सपा ओमप्रकाश राजभर को खड़ा कर गेम खेलना चाहती है।

23 नवंबर को मऊ में राजभर की रैली करेगी भाजपा

मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि महापंचायत में सपा के पैसे से बुलाए गए लोग गए थे। 23 नवंबर को मऊ में राजभर समाज की रैली कर हम भी महापंचायत का जवाब देंगे। उन्होंने ओमप्रकाश राजभर पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ओमप्रकाश राजभर का नाम बदलकर असलम राजभर रख देना चाहिए।

अखिलेश ने कहा- यहां खदेड़ा होगा

बता दें कि प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन की बुधवार को मऊ में औपचारिक घोषणा हो गई है। पूर्व मंत्री और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के मंच से अखिलेश यादव ने कहा कि आज पीला और लाल रंग एक हो गया है। अब बंगाल के बाद यहां खदेड़ा होगा। उन्होंने ये भी कहा कि यह ऐतिहासिक समर्थन है। ऐतिहासिक परिणाम देगा।

खबरें और भी हैं...