बलिया जिला अस्पताल में एंबुलेंस ड्राइवर ने लगाया इंजेक्शन:आपातकालीन कक्ष में नहीं था डॉक्टर, इंजेक्शन लगाने का वीडियो वायरल

बलिया2 महीने पहले

सरकार के लगातार प्रयास के बाद भी स्वास्थ्य विभाग में लापरवाही देखने को मिल रही है। एक बार पुनः बलिया का स्वास्थ्य विभाग लापरवाही को लेकर सुर्खियां बटोर रहा रहा है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो जिला चिकित्सालय के आपातकालीन कक्ष का बताया जा रहा है।

एम्बुलेंस चालक द्वारा मरीज को इंजेक्शन लगाने का वीडियो वायरल
जिला अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में एंबुलेंस ड्राइवर द्वारा इंजेक्शन लगाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो गुरुवार यानी 24 नवम्बर की सुबह चार बजे का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति कैसे पेट के बल लेटें हुए मरीजों को इंजेक्शन लगा रहा है। जिसका विडियो किसी ने बनाकर वायरल कर दिया। इंजेक्शन लगाने वाला व्यक्ति एम्बुलेंस चालक बताया जा रहा है।

सीएमएस ने कहा
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जिला अस्पताल के सीएमएस ने पूछे जाने पर बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक और फार्मासिस्ट से स्पष्टीकरण मांगा गया है। स्पष्टीकरण मिलने के बाद कार्रवाई होगी।