बलिया कलेक्ट्रेट में आप कार्यकर्ताओं ने दिया धरना:​​​​​​​ललितपुर-चंदौली कांड का किया विरोध, कहा- भक्षक बन  गई है भाजपा सरकार की पुलिस

बलिया16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बलिया कलेक्ट्रेट में आप कार्यकर्ताओं ने दिया धरना - Dainik Bhaskar
बलिया कलेक्ट्रेट में आप कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

बलिया में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को ललितपुर व चंदौली कांड के विरोध में डीएम कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया। वक्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार में पुलिस रक्षक की बजाय भक्षक बन गई है।

योगी सरकार अंग्रेजी हुकूमत की याद दिलाती है
आम आदमी पार्टी के जिला प्रभारी अनुप पांडे ने कहा कि योगी सरकार की पुलिस अंग्रेजी हुकूमत की याद दिला रही है। भाजपा सरकार में पुलिस से न्याय की उम्मीद रखना बेइमानी बात होगी। उन्होंने कहा कि ललितपुर में गैंगरेप की शिकार पीड़िता थाने पर न्याय की गुहार लगाने पहुंचती है। थानेदार न्याय करने के बजाय दुष्कर्म करता है। मामला जब प्रकाश में आता है तो आरोपी थानाध्यक्ष भाग जाता है। पहले की सरकारों में अपराध का जो ग्राफ था, वह योगी सरकार में कई गुना बढ़ चुका है।

बिना कमीशन बिल पास नहीं करते इंजीनियर
सरकारी कार्यालय भ्रष्टाचार के अड्डा बन गए हैं। तथा अफसर निरंकुश हो गए हैं। बगैर पैसा लिए कोई भी काम नहीं हो पा रहा है। विकास के लिए आने वाले पैसे का बंदरबांट किया जा रहा है। कार्यदायी संस्था के इंजीनियर बगैर कमीशन बिल पास नहीं कर रहे हैं। ऐसे में मानक के अनुसार काम की उम्मीद कैसे की जा सकती है।

पेपर लीक की खबर लिखने पर पत्रकारों को होती है जेल
राजेश सिंह ने कहा कि यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक कांड की खबर प्रकाशित करने वाले पत्रकारों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल में डाल दिया गया। इसको लेकर प्रदेश के साथ ही देश के पत्रकारों ने आंदोलन किया। हालांकि अब तक जिम्मेदार पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं हो सकी है।

ये सभी लोग रहे मौजूद
इस मौके पर डॉ. प्रदीप कुमार, सुशांत राज भारत, अजय राय मुन्ना, अश्विनी गिरी, विक्रम राव आम्बेडकर, अशोक गुप्ता, रामदरश यादव, औस आजम, नवीन सिंह, सोमनाथ गिरी, संजय यादव, बबलू राजभर, विजय राजभर, राजकुमार जायसवाल आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...