• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ballia
  • Road Potholes Took The Life Of Congress Leader: District Vice President Of Ballia Was Going To Participate In The Training Program Of The Party, Died Due To Overturning Of Temps In The Potholes Of The Road

सड़क के गड्डों ने ली कांग्रेस नेता की जान:बलिया के जिलाउपाध्यक्ष पार्टी के प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे, सड़क के गड्‌डों में टेंपों पलटने से हुई मौत

बलिया11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पवन चौबे की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
पवन चौबे की फाइल फोटो।

बलिया में कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष व प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य पवन चौबे (60) का शुक्रवार को दिन में सड़क हादसे में निधन हो गया। वह फेफना थाना क्षेत्र के चौबेपुर गांव के निवासी थे। पार्टी के प्रशक्षिण कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहे थे।

घर से सागरपाली जाते समय रट्टूचक के पास उनकी टेम्पो सड़क के गड्ढे में असंतुलित होकर पलट गई। वह टेम्पो में आगे की सीट पर सबसे बाएं बैठे थे। निधन का समाचार मिलते ही पार्टी में शोक की लहर दौड़ गयी। जिला कार्यालय पर कांग्रेस का झंडा झुका दिया गया। पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत को श्रद्धांजलि दी।

हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए

कांग्रेस का कार्यकर्ता प्रशक्षिण शिविर शुक्रवार को सागरपाली में आयोजित था। इसमें शामिल होने के लिए पवन चौबे घर से सुबह करीब 10 बजे निकले। टेम्पो में आगे की सीट पर बैठकर वे सागरपाली की ओर आ रहे थे। रट्टूचक के पास सड़क पर बने गड्ढों में अनियंत्रित होकर टेम्पो पलट गयी। इससे पवन चौबे गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोग उन्हें जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।