बलिया...लखीमपुर खीरी हिंसा पर राम गोविंद चौधरी का बयान:नेता प्रतिपक्ष ने कहा- वोट के लिए हिंसा पर उतारू हो गई है बीजेपी, दोषियों पर सख्त कार्रवाई करे सरकार

बलिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लखीमपुर खीरी हिंसा पर राम गोविंद चौधरी का बयान। - Dainik Bhaskar
लखीमपुर खीरी हिंसा पर राम गोविंद चौधरी का बयान।

लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर बलिया जिले में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन कर रहे किसानों पर बीजेपी के मंत्री और उनके बेटे ने गाड़ी चढ़ा दी। बीजेपी सरकार अब वोट के लिए हिंसा पर उतारू हो गई है। घटना पर सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करे। समाजवादी पार्टी पहले से ही किसानों के समर्थन में है। किसानों के साथ मिलकर सरकार को उखाड़ फेकेंगे।

किसानों की समस्या का हल नहीं निकाल पाई सरकार

घटना पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि देश का किसान नौ महीने से दिल्ली के चारों तरफ बैठा हुआ है। कृषि कानून वापस करने की मांग कर रहा है, लेकिन सरकार सुन ही नहीं रही है। किसान और जन विरोधी सरकार आज तक किसानों की समस्या का हल नहीं निकाल पाई है। घटना पर सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करे। समाजवादी पार्टी पहले से ही किसानों के समर्थन में है। किसानों के साथ मिलकर सरकार को उखाड़ फेकेंगे।

वेस्ट यूपी में अलर्ट

बता दें कि लखीमपुर खीरी जिले में प्रदर्शन के दौरान किसानों की मौत के बाद प्रदेश के तमाम शहरों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। किसान सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं। कई जगहों पर हाईवे जाम कर दिया गया है। किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए वेस्ट यूपी में अलर्ट जारी कर दिया गया है। आरोप है कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे ने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी, इसी को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है।

खबरें और भी हैं...