बलिया में अपहरण का आरोपी गिरफ्तार:किशोरी का अपहरण कर ले गया पश्चिम बंगाल, पुलिस ने आरोपी को हुगली से गिरफ्तार कर भेजा जेल

बलिया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलिया में अपहरण का आरोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
बलिया में अपहरण का आरोपी गिरफ्तार।

बलिया जिले की हल्दी थाना पुलिस ने किशोरी का अपहरण करने वाले आरोपी बक्सर (बिहार) जनपद के डुमरांव थाना क्षेत्र के नेनुआ निवासी भोला पाठक पुत्र उमेश पाठक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के साथ किशोरी को भी बरामद कर लिया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को जेल भेज दिया।

हुगली ने दोनों को किया बरामद

बता दें कि कुछ दिनों पहले हल्दी थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने तहरीर देकर भोला पर अपनी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया था। केस दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस को सर्विलांस के जरिए आरोपी के पश्चिम बंगाल में होने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने आरोपी भोला और किशोरी को हुगली (पश्चिम बंगाल) के डानकुनी से बरामद कर लिया।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

पुलिस ने दोनों को हुगली की कोर्ट में पेश किया। वहां से ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद पुलिस दोनों को लेकर मंगलवार को वापस लौटी। पुलिस ने आरोपी भोला को जेल भेज दिया है। कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में एसआई शैलेंद्र पांडेय, सिपाही आजाद सिंह यादव व अंकित गुप्ता आदि थे।

खबरें और भी हैं...