बलिया में नहर में मिला किशोरी का शव:दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका , परिजन बोले-सुबह 4 बजे घर से गायब हो गई थी

बलिया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आसपास के लोग तड़के शौच आदि के लिये पावर हाउस की तरफ पहुंचे तो उनकी नजर नहर में किशोरी की लाश पर पड़ी। - Dainik Bhaskar
आसपास के लोग तड़के शौच आदि के लिये पावर हाउस की तरफ पहुंचे तो उनकी नजर नहर में किशोरी की लाश पर पड़ी।

बलिया के उभांव थाना क्षेत्र के अवायां पावर हाउस के पास से गुजर रही छोटी नहर में मंगलवार की सुबह करीब 17 वर्षीय किशोरी की लाश मिली। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जा में ले लिया। युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सही तथ्यों की जानकारी हो सकेगी।

आसपास के लोग तड़के शौच आदि के लिये पावर हाउस की तरफ पहुंचे तो उनकी नजर नहर में किशोरी की लाश पर पड़ी। बात जंगल की आग की तरह फैल गयी लिहाजा लोगों की भीड़ जुट गयी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो किशोरी के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। सलवार फटा था। ऐसे में लोग दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे थे। जानकारी होने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जा में ले लिया। कुछ देर बाद मृतका की पहचान उभांव थाना क्षेत्र के एक की रहने वाली लड़की के रुप में हुई। इसके बाद लड़की के परिजन भी रोते-बिलखते पहुंच गये। किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि मेरी बेटी रात में भोजन कर सोई हुई थी। सुबह चार बजे वह बिस्तर से गायब थी।

किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि मेरी बेटी रात में भोजन कर सोई हुई थी।
किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि मेरी बेटी रात में भोजन कर सोई हुई थी।

एसओ उभांव अविनाश सिंह की सूचना पर एसपी राजकरन नैय्यर व सीओ रसड़ा भी पहुंच गये। घटनास्थल का निरिक्षण व परिवार के लोगों से बातचीत कर पुलिस कप्तान ने मातहतों को जांच करने का निर्देश दिया। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों की जानकारी हो सकेगी। हर बिंदुओं से तहकीकात की जा रही।

खबरें और भी हैं...