बलिया में गोली लगने से युवक की मौत:मां को नाना के यहां लेने गया था बेटा, विवाद में चल गई गोली, एक युवक की मौत

बलिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलिया में गोली लगने से युवक की मौत। - Dainik Bhaskar
बलिया में गोली लगने से युवक की मौत।

बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में देर शाम गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना का कारण जमीनी विवाद और गांव के एक व्यक्ति द्वारा महिला को कथित तौर पर अपने मकान में नजरबंद करके रखना बताया जा रहा है।

मां को नाना के यहां लेने गया था बेटा

बता दें कि नगर के मिल्की मोहल्ला निवासी एएनएम माया कुमारी राय को कोई बच्चे नहीं थे। उन्होंने सिद्धार्थ तिवारी पुत्र स्व.सुदामा तिवारी को गोद लिया था। कुछ माह पूर्व माया राय मिल्की मोहल्ला छोड़ कर अपने मायके कठौड़ा गांव में जाकर रहने लगी थीं। इससे उनका दत्तक पुत्र सिद्धार्थ नाराज रहता था और उन्हें घर लाने के लिए बराबर दबाव बनाता था, लेकिन किसी कारणवश वह नहीं आ रही थीं। मंगलवार देर शाम सिद्धार्थ कई लोगों को लेकर कठौड़ा पहुंच गया और अपनी मां को घर ले जाने के लिए माया राय के पिता व भाई पर दबाव बनाने लगा, लेकिन वे लोग किसी कीमत पर भेजने को तैयार नहीं थे।

भगदड़ के दौरान चली गोली

इस दौरान सिद्धार्थ के साथ गए लोगों और माया राय के परिवार वालों के बीच वाद-विवाद के साथ ही मारपीट शुरू हो गई, जिससे मौके पर भगदड़ मच गई। भगदड़ के दौरान ही किसी ने गोली चला दी, जो सिद्धार्थ के साथ आए मनीष शर्मा पुत्र जंगबहादुर शर्मा निवासी ग्राम खरीद के गर्दन में लग गई, जिससे वह जमीन पर गिर कर तड़पने लगा। ग्राम प्रधान कृष्ण कुमार ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस घायल मनीष को इलाज के लिए तत्काल स्थानीय सीएचसी ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और कुछ लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...