बलिया में भारी बारिश से जलभराव:शहर में जगह-जगह भरा पानी, सड़क पर फंसी गाड़ियां; सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

बलिया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलिया में भारी बारिश से जलभराव। - Dainik Bhaskar
बलिया में भारी बारिश से जलभराव।

बलिया शहर में गुरुवार रात से शुरू हुई बारिश शुक्रवार को भी जारी रही। इस दौरान शहर के कई इलाकों में जलजमाव हो गया। सड़क पर पानी भर जाने के कारण राहगीरों की गाड़ियां फंसी रहीं, जिससे उनको पेरशानी का सामना करना पड़ा। सभासद और सपा नेताओं ने मिलकर प्रसाशन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द जलभराव समाप्त नहीं किया गया तो कूड़ा लेकर नगर पालिका चेयरमैन के घर पर फेंकने का काम करेंगे।

सांसद ने जल निकासी की व्यवस्था करने के दिए थे निर्देश

बता दें कि बीते दिनों हुई बारिश के बाद बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने समीक्षा बैठक के दौरान ईओ को शहर से एक महीन में पानी निकालने के लिए कहा था, लेकिन अभी तक ईओ पानी निकासी की कोई व्यवस्था नहीं कर पाए हैं। गुरुवार रात से शुरू हुई बारिश के बाद शहर में फिर से जलभराव हो गया है। शुक्रवार को जब शहर तरणताल बन गया तो सभासद अमित दुबे व सपा नेता अभिषेक सिंह के नेतृत्व में युवाओं ने एनसीसी तिराहे पर जाम लगाकर नगर पालिका और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

नगर मजिस्ट्रेट के आश्वासन खत्म हुआ चक्का जाम

चक्का जाम होने की सूचना मिलते ही प्रशासन हरकत में आया। नगर मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में आंदोलनकारियों से बात की गई और चक्का जाम नगर मजिस्ट्रेट के आश्वासन के बाद समाप्त हुआ। सभासद अमित दुबे व सपा नेता अभिषेक सिंह ने कहा कि अगर जल्द से जल्द जलभराव समाप्त नहीं किया गया तो कूड़ा लेकर नगर पालिका चेयरमैन के घर पर फेंकने का काम करेंगे।

खबरें और भी हैं...