बलिया में ट्रेन से कटकर महिला की मौत:रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आई, सहतवार के पश्चिम आउटर सिग्नल पर हादसा

बलिया2 महीने पहले

बलिया के सहतवार रेलवे स्टेशन से पश्चिम आउटर सिग्नल के पास 45 वर्षीय महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने स्थानीय लोगों के जरिए शव की पहचान की। शिनाख्त सहतवार कस्बे के वार्ड नंबर 4 की कलावती देवी पत्नी हीरा चौहान के रूप में की गई। लोगों के अनुसार महिला किसी काम से रेलवे लाइन के पास गई थी। इस दौरान हादसा हो गया।

ट्रेन की आवाज नहीं सुन पाई महिला

स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन के आने की आवाज नहीं सुन पाई। इससे वह ट्रेन की चपेट में आ गई। हादसे के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने महिला का शव देखकर पुलिस को हादसे की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू की।

हादसे की सूचना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस।
हादसे की सूचना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस।

मौके पर पहुंचे परिजन

बताया जाता है कि सहतवार निवासी कलावती शनिवार को किसी काम से रेलवे स्टेशन की तरफ गई थी। इसी बीच रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन‌ की जद में आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुट गई। ग्रामीणों के जरिए शव की शिनाख्त हुई। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...