डीएलएड छात्रा ने विद्यालय प्रबंधक पर लगाया उत्पीड़न का आरोप:अवैध वसूली करने के साथ मेरे पति को जान से मारने की दे रहा धमकी

सिकन्दरपुर15 दिन पहले

स्थानीय थाना क्षेत्र के इटही निकासी रिंकू यादव पत्नी सुजीत कुमार यादव ने जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह और एसपी राजकरन नय्यर को पत्रक देकर मां शांति देवी पीजी कॉलेज हल्दी रामपुर के प्रबंधक विजय यादव पर अवैध फीस वसूली का आरोप लगाया है। शनिवार को दिए गए पत्रक के माध्यम से पीड़िता ने आरोप लगाया कि डीएलएड सत्र 2019-20 में मैंने उक्त विद्यालय में नामांकन कराया।

अब तक बतौर फीस मेरे द्वारा तीन किश्तों कुल 97,500 रुपये जमा किया जा चुका है। बावजूद प्रबंधक द्वारा 30,000 रुपये की अतिरिक्त मांग की जा रही है। इस बाबत जब मेरे पति सुजीत कुमार यादव ने प्रबंधक से बात की तो दबंग प्रबंधक ने न सिर्फ गाली गलौज की बल्कि लिखित और प्रायोगिक परीक्षा में फेल करने की धमकी भी दी। यही नही मेरे पति को जान से मारने की भी धमकी उनके द्वारा दी जा रही है।

पीड़िता ने जिलाधिकारी से मामले की जांच कराकर दोषी प्रबंधक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। कहा कि यदि मेरे या मेरे पति के साथ कोई भी घटना होती है, तो इसकी पूरी जिम्मेदारी उक्त विद्यालय प्रबंधक की होगी। भास्कर से बातचीत में पीड़िता ने विद्यालय प्रबंधक पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए छात्र छात्राओं को उत्पीड़ित करने का आरोप दोहराया। कहा कि आये दिन कभी परीक्षा के नाम पर तो कभी परीक्षा फॉर्म, प्रैक्टिकल और इन्टरशिप के नाम पर धन उगाही की जा रही है। विरोध करने पर फर्जी मुकदमा भी दर्ज कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...