बलरामपुर में 2 शातिर चोर गिरफ्तार:3 चोरी की वारदातों को दिया था अंजाम; तमंचा, चाकू समेत चोरी का सामान बरामद

बलरामपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

बलरामपुर के तुलसीपुर इलाके में पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए चोरों ने अपना नाम मैनुद्दीन व सिकरम शुक्ला बताया है। दोनों तुलसीपुर थाना क्षेत्र के निवासी हैं। पकड़े गए चोरों की निशान देही पर पुलिस ने 1 सीसीटीवी कैमरा, 41 पैकेट सिगरेट, 6 पैकेट गुटखा, 1470 रुपए नगद, 2 जोड़ी पायल, 3 जोड़ी बिछुआ,1 तमंचा 315 बोर, 1 चाकू बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को जेल रवाना कर दिया है।

चोरों ने पूरे तुलसीपुर इलाके में आतंक मचा रखा था। शाम होते ही लोगों को चोरी का डर सताने लगता था। कुछ दिन पहले ही इन चोरों ने तुलसीपुर नगर के एक सर्राफा व्यवसायी हैदर सोनार के दुकान का शटर तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। तो वहीं नगर क्षेत्र के ही इटवा चौराहा निवासी कृष्ण कुमार कसौधन के घर का गेट तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

सीसीटीवी भी चोरी कर ले गए थे

3 अक्टूबर को इन्हीं शातिर चोरों ने कृष्ण कुमार कसौधन के दुकान में चोरी का प्रयास किया और सीसीटीवी कैमरा तोड़कर अपने साथ ले गए थे। जांच पड़ताल के दौरान मील साक्ष्यों के आधार पर तुलसीपुर पुलिस ने इन दोनों शतिरों को धर दबोचा। पुलिस ने दोनों को नकटी नाले के पास गिरफ्तार करने का दावा किया है।

सीओ तुलसीपुर कुंवर प्रभात सिंह ने बताया कि तुलसीपुर थानाध्यक्ष की अगुवाई में नकटी नाले के पास से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से एक अवैध असलहा व एक चाकू व अन्य चीजें बरामद की गई।

खबरें और भी हैं...