AIMIM नेता का भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह पर हमला:बलरामपुर में अब्दुल मन्नान बोले-पंचायत चुनावों में लोहियावाद, आंबेडकरवाद और समाजवाद को अपने बूंट तले रौंदा

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉ अब्दुल मन्नान ने कहा बलरामपुर के नेताओं का रिमोट कंट्रोल गोंडा कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह के हाथों में रहता है। - Dainik Bhaskar
डॉ अब्दुल मन्नान ने कहा बलरामपुर के नेताओं का रिमोट कंट्रोल गोंडा कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह के हाथों में रहता है।

उत्तर प्रदेश में अपनी सियासी जमीन तलाश कर रही AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष जहां अपने बयानों से चर्चा में बने रहते हैं। वहीं उनके नेता भी बयानबाजी कर खासा चर्चा में रहने का प्रयास कर रहे हैं। किसी भी मंच से खुद को बदतमीज बताने वाले उतरौला विधानसभा से AIMIM के घोषित प्रत्याशी डॉ अब्दुल मन्नान ने कुछ दिनों पहले सुप्रीम कोर्ट के राम जन्मभूमि पर आए फैसले पर सवाल उठाया था, तो वही अब उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता माने जाने वाले कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर कड़ा प्रहार किया है।

पीस पार्टी में प्रदेश अध्यक्ष के पद पर रहे डॉ अब्दुल मन्नान ने अभी हाल ही में AIMIM का दामन थाम लिया है। AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने उन्हें उतरौला विधानसभा सीट से अपनी पार्टी का प्रत्याशी भी घोषित कर दिया है। डॉ अब्दुल मन्नान ने एक कार्यक्रम के दौरान जिले की राजनीति पर बड़ा सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जिले की राजनीति गोंडा से चलती है। यहां के नेताओं का रिमोट कंट्रोल गोंडा कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह के हाथों में रहता है। यही कारण रहा है कि बीते जिला पंचायत के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की आरती तिवारी जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित हो गई और किसी भी पार्टी का पर्चा तक दाखिल नही हो सका।

डॉ अब्दुल मन्नान ने एक कार्यक्रम के दौरान जिले की राजनीति पर बड़ा सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जिले की राजनीति गोंडा से चलती है।
डॉ अब्दुल मन्नान ने एक कार्यक्रम के दौरान जिले की राजनीति पर बड़ा सवाल खड़ा करते हुए कहा कि जिले की राजनीति गोंडा से चलती है।

डॉ अब्दुल मन्नान ने अपने बयान में कहा कि लोहियावाद, आंबेडकरवाद व समाजवाद जिस तरह से इस बलरामपुर के चौराहे पर बिका है। जिला पंचायत के चुनाव व पंचायत के चुनावो में लोहियावाद, आंबेडकर और समाजवाद को जिस तरह बृजभूषण शरण सिंह ने अपने बूंट तले रौंदकर सारे ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष को निर्विरोध निर्वाचित करा दिया। डॉ मन्नान ने कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हमारी पार्टी का एक भी प्रत्याशी जिला पंचायत या पंचायत चुनाव में जीता होता तो मैं देखता कि वह कैसे ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष को निर्विरोध निर्वाचित करवा देते।

खबरें और भी हैं...