बलरामपुर में निकाली गई ट्रैक्टर रैली:भाजपा किसान मोर्चा ने जुटाई भीड़, सिद्धार्थ अवस्थी बोले- सरकार किसानों के कल्याण के लिए काम कर रही है

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिद्धार्थ अवस्थी ने कहा कि किसान बंधु देश की दिशा दशा तय करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में निरंतर किसानों के कल्याण के लिए कार्य किया जा रहा है। - Dainik Bhaskar
सिद्धार्थ अवस्थी ने कहा कि किसान बंधु देश की दिशा दशा तय करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में निरंतर किसानों के कल्याण के लिए कार्य किया जा रहा है।

बलरामपुर में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा ने ट्रैक्टर रैली निकाली। कालीथान गांव तुलसीपुर रोड से शुरू होकर चुंगीनाका, एमएलके डिग्री कालेज, अम्बेडकर तिराहा, वीर विनय चौक से होते हुए तहसील गेट पर जाकर खत्म हुई। मुख्य अतिथि के तौर क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नरायण मिश्रा व विशिष्ट अतिथि के तौर पर प्रदेश मंत्री किसान मोर्चा सिदार्थ अवस्थी शामिल हुए।

सिद्धार्थ अवस्थी ने कहा कि किसान बंधु देश की दिशा दशा तय करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में निरंतर किसानों के कल्याण के लिए कार्य किया जा रहा है जिसका लाभ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश के सभी किसानों को दिया जा रहा है।

सरकार किसानों के साथ
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. अजय सिंह पिंकू ने कहा कि भाजपा सरकार ने जितना किसानों के लिए किया है वो और किसी सरकार ने नहीं किया। क्षेत्रीय महामंत्री किसान मोर्चा हरीश श्रीवास्तव ने कहा कि आज देश व प्रदेश हर किसान खुशहाल है आगामी चुनावों में किसान भाजपा के साथ खड़ा है।

भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि सभी किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ खड़ा है। कार्यक्रम में तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ला व गैंसड़ी विधायक शैलेष कुमार सिंह शैलू' ने किसानों को दी जा रही योजनाओं को गिनाया और कहा कि आगामी चुनाव में विपक्ष कही नही दिखेगा।

खबरें और भी हैं...