बलरामपुर में लेफ्टिनेंट (डॉ) देवेन्द्र कुमार चौहान सम्मानित:आल इंडिया यूपी ट्रैकिंग कैंप में सराहनीय योगदान, 600 कैडेट्स ने लिया था हिस्सा

बलरामपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बलरामपुर में एमएलके पी जी कॉलेज के एसोसिएट एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट (डॉ) देवेन्द्र कुमार चौहान को आल इंडिया यूपी ट्रैकिंग कैम्प में सराहनीय योगदान के लिए सम्मानित किया गया है। चौहान के सम्मानित होने पर कालेज के प्राचार्य सहित सभी शिक्षकों ने हर्ष व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है।

सात नवंबर से 14 नवंबर 2022 तक उत्तर प्रदेश निदेशालय और गोरखपुर ग्रुप मुख्यालय के निर्देशन में 51 वीं यूपी बटालियन के तत्वावधान में आल इंडिया यू पी ट्रैकिंग कैम्प का आयोजन किया गया था। कैम्प में जम्मू- कश्मीर व लद्दाख, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तराखंड और यूपी निदेशालय के लगभग 600 कैडेट्स और एनसीसी अधिकारी सम्मिलित हुए थे। इस कैम्प में लेफ्टिनेंट (डॉ) देवेन्द्र कुमार चौहान कैम्प क्वाटर मास्टर के साथ संचालन और बौद्धिक व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के संयोजक भी थे।

इस कैम्प में सराहनीय योगदान और उत्कृष्ट कार्य को देखते हुए बटालियन ने प्रशंसा पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया है। बुधवार को महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर जेपी पाण्डेय ने प्रशंसा पत्र को प्रदान करते हुए उन्हें बधाई दी। उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्राचार्य सहित महाविद्यालय के सभी शिक्षकों ने भी हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दी है।

खबरें और भी हैं...