बलरामपुर में AIMIM नेता का विपक्ष पर हमला:डॉ. अब्दुल मन्नान बोले- सपा, बसपा और कांग्रेस को नहीं मुसलमानों की चिंता, सिर्फ ओवैसी के हाथ में भविष्य सुरक्षित

बलरामपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलरामपुर में AIMIM नेता का विपक्ष पर हमला। - Dainik Bhaskar
बलरामपुर में AIMIM नेता का विपक्ष पर हमला।

बलरामपुर में आज AIMIM के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष के प्रथम आगमन पर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान जिलाध्यक्ष जैद निजामुद्दीन खान के साथ उतरौला विधानसभा से AIMIM के घोषित प्रत्याशी डॉ. अब्दुल मन्नान भी मौजूद रहे।

मजबूती से लड़ेंगे विधानसभा

कार्यक्रम के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए जिलाध्यक्ष जैद निजामुद्दीन खान ने अपनी पार्टी AIMIM को सेक्युलर बताते हुए हर वर्ग के लोगों की मदद कर पार्टी को मजबूत करने और आगामी विधानसभा 2022 के चुनाव के दौरान मजबूती से लड़ते हुए अधिक से अधिक सीटें लाने का दावा किया।

वहीं कार्यक्रम में मौजूद उतरौला विधानसभा सीट से AIMIM के घोषित प्रत्याशी डॉ. अब्दुल मन्नान, जो कि पहले पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं और वर्तमान समय में वह AIMIM के उतरौला विधानसभा सीट से घोषित प्रत्याशी के तौर पर चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।

ओवैसी देते हैं मोदी और शाह को जवाब

डॉ. अब्दुल मन्नान ने कहा कि मुसलमानों का भविष्य न तो सपा सोचती है, न ही कांग्रेस और न ही बसपा। उसके हक की लड़ाई सिर्फ एक पार्टी और एक नेता लड़ रहा है, जिसका नाम असदुद्दीन ओवैसी है। अगर अब भी मुसलमान सचेत नहीं होते हैं तो आने वाला वक्त बहुत ही बुरा होगा। किसी भी मुद्दे पर सपा, बसपा और कांग्रेस का रुख साफ नहीं होता है, लेकिन भारत देश में सिर्फ एक नेता है जो मोदी और अमित शाह को सदन में खड़े होकर संवैधानिक तौर पर चुनौती देता है और मुसलमानों के हक की बात देश के सबसे बड़े सदन में उठाता है।

खबरें और भी हैं...