बलरामपुर...योगी के बयान पर पूर्व मंत्री का पलटवार:डॉ. एसपी यादव बोले- जब गाड़ी में गुंडे हैं तो पकड़ते क्यों नहीं, निकम्मा और नाकारा है योगी सरकार

बलरामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलरामपुर में योगी के बयान पर पूर्व मंत्री का पलटवार। - Dainik Bhaskar
बलरामपुर में योगी के बयान पर पूर्व मंत्री का पलटवार।

यूपी में 2022 के विधानसभा चुनाव का आगाज जल्द होने वाला है। चुनाव को देखते हुए सपा और भाजपा नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। बीते दिनों गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के नेताओं को निशाने पर रखते हुए बयान दिया था कि ‘जिस गाड़ी पर सपा का झंडा है, उस गाड़ी में सबसे बड़ा गुंडा है’। इस बयान को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है।

सरकार निकम्मी और नाकारा है

मुख्यमंत्री के इस बयान पर प्रदेश के कई जिलों से सपा नेताओं ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। ऐसे में समाजवादी पार्टी की सरकार में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री रहे डॉ. एसपी यादव (शिव प्रताप यादव) ने भी योगी आदित्यनाथ पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान से ऐसा लग रहा है कि यह सरकार निकम्मी और नाकारा है।

पूर्व सपा मंत्री ने कहा कि अगर सपा का झंडा लगी गाड़ियों में गुंडे बैठे हैं और घूम रहे हैं तो योगी आदित्यनाथ की पुलिस उन्हें क्यों नहीं पकड़ती है, क्यों कार्रवाई नहीं की जा रही है। पूर्व मंत्री ने योगी आदित्यनाथ के बयान को झूठा बयान बताते हुए कहा कि असली गुंडे तो भारतीय जनता पार्टी में हैं।

अमित शाह के मंच पर बैठते हैं आरोपी

पूर्व सपा मंत्री ने कहा कि ये गुंडे भारतीय जनता पार्टी के मंच पर बैठते हैं, जहां प्रधानमंत्री भाषण देते हैं, अमित शाह भाषण देते हैं, उसी मंच पर लखीमपुर कांड के आरोपी अजय मिश्रा को जगह दी जाती है। सारे माफिया और बदमाश भारतीय जनता पार्टी में पहुंच चुके हैं और भारतीय जनता पार्टी उन्हें संरक्षण देने का काम कर रही है।

माफिया और सरगना को संरक्षण देती है भाजपा

पूर्व मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी यह दावा करती है कि वह दुनिया की नंबर एक पार्टी है, लेकिन उस नंबर एक का मतलब कुछ और है। वह नंबर एक पार्टी माफिया और बदमाशों को संरक्षण देने वाली पार्टी है। सबसे ज्यादा माफिया, सरगना और अपराधी भारतीय जनता पार्टी में ही हैं।

खबरें और भी हैं...