बलरामपुर में मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट:सड़क से अंडर ग्राउंड पाइप निकालने को लेकर हुआ विवाद, दोनों पक्षों में हुई मारपीट; दो गिरफ्तार

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलरामपुर में मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट। - Dainik Bhaskar
बलरामपुर में मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट।

बलरामपुर जिले में दो पक्षों के बीच नाली विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। पूरे मामले में दोनों पक्षों पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही मारपीट के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अंडर ग्राउंड पाइप निकालने को लेकर हुआ विवाद

बता दें कि मामला थाना कोतवाली देहात के देवरिया मुबारकपुर गांव का है। यहां के रहने वाले घनश्याम का परिवार अपने घर के सामने बनी नाली से सड़क से अंडर ग्राउंड पाइप सड़क पार नाली तक जोड़ने का प्रयास कर रहा था। जिस पर बेचन ने उनका विरोध किया। विरोध करने पर सोनू उर्फ रजनीश, मोनू पुत्रगण घनश्याम, मनीष पुत्र संतोष, कृष्णावती पत्नी संतोष कुमार अमादा फौजदारी हो गए और जातिसूचक गालियां देते हुए भोलानाथ व श्याम बाबू के साथ जमकर मारपीट की। पुलिस ने पूरे मामले पर 323, 504, 506, एससी/एसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी।

दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक अगली सुबह 27 सितंबर को करीब 10:30 बजे दोनों पक्षों में दोबारा जमकर मारपीट हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी हेमंत कुटियाल के आदेश पर कोतवाली देहात पुलिस ने कृष्णावती पत्नी संतोष कुमार की शिकायत पर भोलानाथ व श्याम बाबू पर 323, 504 की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही देहात थाने की पुलिस को आदेशित किया गया था कि मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द की जाए। पूरे मामले में मारपीट के दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आगे विधिक कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...