बलरामपुर में सपा नेता की गोली मारकर हत्या:तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन थे फिरोज पप्पू, गोली मारने के बाद बदमाशों ने गला रेता

बलरामपुर5 महीने पहले
बलरामपुर में सपा नेता की गोली मारकर हत्या।

बलरामपुर में मंगलवार रात करीब 11 बजे सपा नेता और तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या कर दी। गोली मारने के बाद बदमाशों ने धारदार हथियार से फिरोज पप्पू के शरीर पर कई जगह वार किए।

तुलसीपुर में जरवा मार्ग स्थित उनके आवास के पास ही बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। जानकारी होने पर आनन-फानन में परिजन फिरोज पप्पू को लेकर CHC तुलसीपुर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

फिरोज पप्पू की पत्नी कहकशां फिरोज इस समय तुलसीपुर नगर पंचायत की चेयरमैन हैं।
फिरोज पप्पू की पत्नी कहकशां फिरोज इस समय तुलसीपुर नगर पंचायत की चेयरमैन हैं।

पान की दुकान पर सिगरेट खरीदते समय किया हमला

सूचना मिलने पर एसपी हेमंत कुटियाल फोर्स के साथ CHC पहुंचे और मामले की जानकारी ली। घटना को लेकर पूर्व चेयरमैन के समर्थकों में आक्रोश है। बताया जा रहा है कि पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू मंगलवार रात जरवा रोड स्थित अपने घर जा रहे थे। घर की गली के मोड़ के निकट पान की दुकान पर वह सिगरेट खरीदने लगे। तभी अचानक बदमाशों ने पहले उन्हें गोली मारी। इसके बाद धारदार हथियार से उनके गले, सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर हमला किया, जिससे उनकी मौत हो गई।

समर्थकों के साथ क्षेत्र का भ्रमण करते फिरोज पप्पू।
समर्थकों के साथ क्षेत्र का भ्रमण करते फिरोज पप्पू।

पूर्व चेयरमैन के आवास पर पुलिस फोर्स तैनात

एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के खुलासे के लिए 4 पुलिस टीमें लगाई गई हैं। पुलिस करीब 6 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। सर्विलांस टीम भी सक्रिय है। तनाव की आशंका को देखते हुए पूर्व चेयरमैन के आवास पर पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है।

मंच पर लोगों को संबोधित करते फिरोज पप्पू (फाइल फोटो)।
मंच पर लोगों को संबोधित करते फिरोज पप्पू (फाइल फोटो)।

DIG बोले- जल्द हमलावरों को गिरफ्तार करें

DIG देवीपाटन मंडल ने भी मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। DIG ने जल्द से जल्द हमलावरों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। बता दें कि मौजूदा समय में फिरोज पप्पू की पत्नी कहकशां फिरोज तुलसीपुर नगर पंचायत की चेयरमैन हैं। घटना की जानकारी के बाद से ही पूर्व चेयरमैन के आवास पर उनके समर्थकों और सपा नेताओं की भारी भीड़ लगनी शुरू हो गई है। समर्थकों और सपा नेताओं में काफी आक्रोश है।

खबरें और भी हैं...