बलरामपुर में 'भाजपा हटाओ प्रदेश बचाओ रैली':पूर्व सपा मंत्री बोले- चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया, वहां नहीं चलता मोदी-योगी का बुलडोजर

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलरामपुर में 'भाजपा हटाओ प्रदेश बचाओ रैली'। - Dainik Bhaskar
बलरामपुर में 'भाजपा हटाओ प्रदेश बचाओ रैली'।

यूपी में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे नेताओ में जुबानी जंग तेज होती जा रही है। जिले के विधानसभा गैसड़ी क्षेत्र में 'भाजपा हटाओ प्रदेश बचाओ रैली' में हिस्सा लेने पहुंचे सपा के पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ. एसपी यादव का सपा कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। सपा कार्यकर्ताओं ने अपने नेता के स्वागत में मोटरसाइकिल रैली भी निकाली।

पीएम मोदी और सीएम योगी पर साधा निशाना

गैंसड़ी में आयोजिय 'भाजपा हटाओ प्रदेश बचाओ रैली' में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करने के लिए जब समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री डॉ. एसपी यादव ने माइक संभाला तो उनके निशाने पर सीधे देश के प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नजर आए।

डॉ. एसपी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार एक बुजदिल सरकार है। चीन हमारे हिंदुस्तान की धरती पर घुसता चला आ रहा है, लेकिन मोदी और योगी के मुंह से बोली नहीं निकल रही है।

सिर्फ निर्दोषों पर चलता है बुलडोजर

डॉ. एसपी यादव ने कहा कि चीन हमारे भारत की धरती पर 25 हजार वर्ग मीटर तक घुस आया है। उनसे घुसकर 100 घर का एक पूरा गांव बसा लिया है। अभी वो 1,600 गांव और बसाने जा रहा है, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री जी चीन का नाम तक नहीं लेते। उन्होंने कहा कि योगी और मोदी का बुलडोजर वहां नहीं चलता, जहां देश की जमीन कब्जा हो रही है। उनका बुलडोजर सिर्फ निर्दोष पर ही चलता है।

ये लीक की सरकार है

पूर्व मंत्री डॉ. एसपी यादव ने प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार लीक की सरकार हो चुकी है। इस सरकार में जितनी भी परीक्षाएं होती हैं, सबका पेपर लीक हो जाता है। ये सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। आने वाले 2022 के चुनावों में अगर इस सरकार को नहीं बदला गया तो हमारी आने वाली पीढ़ियां जब हमसे जवाब मांगेंगी तो हमारे पास कोई जवाब नहीं होगा।

खबरें और भी हैं...