बलरामपुर में बीजेपी सेवा पखवाड़ा के तहत स्वास्थ्य शिविर:मरीजों की जांच कर दिए स्वास्थ्य रहने के टिप्स, बांटी नि:शुल्क दवाइयां

बलरामपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बलरामपुर में स्वास्थ्य मेले में मरीजों की जांच करते अधिकारी। - Dainik Bhaskar
बलरामपुर में स्वास्थ्य मेले में मरीजों की जांच करते अधिकारी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर भाजपा की ओर से चलाये जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत नंदनगर ठठिया सीएचसी पर स्वास्थ्य मेला का आयोजन किया गया।

इसमें मुख्य अतिथि ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि गोविंद सोनकर, जिला उपाध्यक्ष बिजेन्द्र तिवारी, जिला मंत्री राजेश वर्मा, चिकित्सा प्रकोष्ठ संयोजक डा. प्रांजल त्रिपाठी रहे। साथ में संदीप उपाध्याय, दुष्यंत चौधरी, सीएचसी अधीक्षक डा. जावेद भी रहे। उपस्थित अतिथियों ने स्टॉल का निरीक्षण कर लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया। मेले में बड़ी संख्या में लोगों ने स्वास्थ्य की जांच कराई।

स्वास्थ्य मेले का शुभारंभ करते पदाधिकारी।
स्वास्थ्य मेले का शुभारंभ करते पदाधिकारी।

तुलसीपुर में लगा स्वास्थ्य मेला

तुलसीपुर में भी स्वास्थ्य में का आयोजन किया गया। इसका शुभारंभ भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह व विधायक कैलाशनाथ शुक्ला ने किया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उतरौला में स्वास्थ्य मेले का विधायक राम प्रताप वर्मा ने फीता काटकर शुभारंभ किया। साथ ही चिकित्सकीय जांच एवं उपचार की उपलब्ध सुविधाओं को लगे स्टॉलों का निरीक्षण किया।

पूर्व विधायक ने पूछे मरीजों के हाल

पूर्व विधायक शैलेष कुमार सिंह शैलू ने सीएचसी गैसड़ी पर लगे स्वास्थ्य मेले में मरीजों का हाल चाल लिया। मेले में मरीजों को दवाएं नि:शुल्क वितरित की गईं। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष दयाराम प्रजापति, राजेन्द्र ओझा, जगदम्बा ठाकुर, विजय गुप्ता, आदि उपस्थित रहे ।

खबरें और भी हैं...